गणपति विसर्जन के जश्न के बीच फंसी एम्बुलेंस, लोगों ने किया ऐसा, यूजर्स बोले- 'हम बदल रहे हैं...' देखें VIDEO

गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को धूमधाम से गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) किया गया. महाराष्ट्र में हर साल की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई गई.

गणपति विसर्जन के जश्न के बीच फंसी एम्बुलेंस, लोगों ने किया ऐसा, यूजर्स बोले- 'हम बदल रहे हैं...' देखें VIDEO

गणपति विसर्जन के जश्न के बीच फंसी एम्बुलेंस और फिर... देखें VIDEO

गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को धूमधाम से गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) किया गया. महाराष्ट्र में हर साल की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई गई. इसी बीच एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. पुणे में गणेश विसर्जन के जश्न के दौरान एक एम्बुलेंस फंस गई. जिसको निकालने के लिए लोगों ने जगह दी और जश्न को कुछ वक्त के लिए रोके रखा. 

करंट लगा तो परिवार ने रेत में गाड़कर किया शख्स का 'देसी इलाज', 5 घंटे बाद हुआ ऐसा... देखें VIDEO

पुणे के लक्ष्मी रोड पर श्रद्धालु गणेश विसर्जन का जश्न मना रहे थे. उस रोज पर हजारों लोग मौजूद थे. सड़क पर श्रद्धालुओं के होने के कारण गाड़ी निकलने की जगह नहीं थी. पीछे एक एम्बुलेंस फंसी हुई थी. उसे निकालने के लिए श्रद्धालु सड़क किनारे चले गए और गाड़ी को निकाला गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब तारीफ हो रही है. 

शख्स ने चलती गाड़ी में बदला टायर, लोग बोले- 'हम Chandrayaan 2 का लैंडर भी ठीक कर लेंगे...' देखें मजेदार VIDEO

देखें VIDEO:

बता दें, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में गणेश चतुर्थी प्रमुख त्यौहारों में से एक है. इस वीडियो पर ट्विटर पर कई रिएक्शंस आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मेरा देश तभी बदलेगा, जब हम बदलेंगे और हम बदल रहे हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा- श्रद्धालु और गणेश उत्सव करने वालों द्वारा अच्छा काम. इस तरह से कई जान बचाई जा सकती हैं.' वहीं अन्यू यूजर ने लिखा- 'पहली बार लोगों का ऐसा हावभाव देखा. मजा आ गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बारिश कराने के लिए पहले कराई मेंढक की शादी, अब रोकने के लिए कराया तलाक

कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. कर्नाटक के बाढ़ग्रस्त इलाके में एक बच्चे ने बड़ी ही बहादुरी की मिसाल पेश करते हुए बाढ़ में डूबे रास्ते पर एक एंबुलेंस को रास्ता दिखाया था. ये वीडियो भी खूब शेयर किया गया था.