गर्लफ्रेंड के साथ डिनर पर गया शख्स, गले में फंसा खाना तो तड़पता रहा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

ग्रीस के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स का गला चोक हो गया. जिससे वो सांस नहीं ले पा रहा था. उसने काफी कोशिश की लेकिन खाना निकल नहीं पाया. जिसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने उसे हेइम्लीच मैनुएवर दिया, जिससे उसकी जान बची. 

गर्लफ्रेंड के साथ डिनर पर गया शख्स, गले में फंसा खाना तो तड़पता रहा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

गले में फंसा खाना तो तड़पता रहा शख्स, ऐसे बची जान.

ग्रीस में इस साल मई में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. अचानक तबीयत खराब होने पर लोग जान बचाने के लिए आपातकालीन प्रक्रियाएँ अपनाते हैं. जैसे सीपीआर, इमजेंसी फर्स्ट एड या फिर हेइम्लीच मैनुएवर. इससे जान बचाई जा सकती है. ग्रीस के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स का गला चोक हो गया. जिससे वो सांस नहीं ले पा रहा था. उसने काफी कोशिश की लेकिन खाना निकल नहीं पाया. जिसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने उसे हेइम्लीच मैनुएवर दिया, जिससे उसकी जान बची. 

कश्मीर पर दिए बयान को लेकर ट्रोल हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, लोगों ने Memes बनाकर किए वायरल

इसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि शख्स महिला के साथ बैठकर खाना खा रहा है. लेकिन वो अचानक उठता है और बेचेनी से घूमने लगता है. उसका गला चोक हो जाता है. चोक होने पर जोर से खासने से खाना निकल सकता है. शख्स ने भी ऐसा ही किया. लेकिन कुछ नहीं हुआ. सामने में बैठी महिला असहाय होकर देख रही थी. क्योंकि उसे पता नहीं था कि इस मौके पर क्या करना चाहिए. 

आसमान से गिरा रहस्यमयी पत्थर, चुम्बक भी चिपक रहा है इससे, लोगों में मची हलचल, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

रेस्टोरेंट के मालिक वासिलिस पटेलाकिस तुरंत वहां पहुंचे. जैसे ही उन्होंने देखा कि शख्स को सांस लेने में परेशानी आ रही है तो वो उनके पास पहुंचे और तुरंत इमरजेंसी प्रोसीजर हेइम्लीच मैनुएवर दिया. इससे वो ठीक हो गए और गले में अटका हुआ खाना निकल गया. इस वीडियो को खुद रेस्टोरेंट के मालिक वासिलिस पटेलाकिस ने फेसबुक पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूल्हे ने शादी से पहले एक्स-गर्लफ्रेंड को लिखी ऐसी बात, फूट-फूटकर रोने लगी लड़की

2 महीने पहले इस वीडियो को शेयर किया गया था. जिसको 1 हजार से ज्यादा रिएक्शंस, 400 से ज्यादा शेयर्स और करीब 200 कमेंट्स आ चुके हैं. अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.