VIDEO: जीरो पर आउट होने पर भी हीरो बने हार्दिक पंड्या, एक हाथ से कैच लेकर सभी को चौंकाया

ऑल-राउंडर हार्दिक पंड्या के लिए वनडे सीरीज कुछ खास नहीं रही. लेकिन पांचवें वनडे में उन्होंने कुछ ऐसा किया जो उनको जिंदगी भर याद रहेगा. पांचवें वनडे में वो जीत के हीरो रहे.

VIDEO: जीरो पर आउट होने पर भी हीरो बने हार्दिक पंड्या, एक हाथ से कैच लेकर सभी को चौंकाया

हार्दिक पंड्या ने एक हाथ से लिया कैच.

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने एक हाथ से लिया कैच.
  • हार्दिक पंड्या ने डुमिनी और डिविलियर्स को आउट किया.
  • हाशिम अमला को भी किया रन आउट.
नई दिल्ली:

ऑल-राउंडर हार्दिक पंड्या के लिए वनडे सीरीज कुछ खास नहीं रही. लेकिन पांचवें वनडे में उन्होंने कुछ ऐसा किया जो उनको जिंदगी भर याद रहेगा. पांचवें वनडे में वो जीत के हीरो रहे. बल्लेबाजी में भले ही वो जीरो पर आउट हो गए हों. लेकिन दो विकेट, एक रन आउट और एक बेहतरीन कैच कर उन्होंने बता दिया कि टीम इंडिया में उनका स्थान सबसे महत्वपूर्ण है. 275 रन का पीछा कर रही साउथ अफ्रीका ने 13 ओवर में ही तीन विकेट गंवा दिए थे. जिसमें हार्दिक पंड्या का बड़ा हाथ था. उन्होंने जेपी डुमिनी और एबी डिविलियर्स को आउट किया. 

IND VS SA: एमएस धोनी ने बदली कोहली की किस्मत, बने टीम इंडिया के 'लकी चार्म'

जिसके बाद उन्होंने शानदार फॉर्म में चल रहे हाशिम अमला को रन आउट किया. जिसके बाद लगभग टीम इंडिया के हाथ में मैच आ चुका था. लेकिन सबसे खास था हार्दिक पंड्या का कैच. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इस कैच को देखकर खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 8 विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया की जीत लगभग तय हो चुकी थी. लेकिन पंड्या के कैच ने फिर एक्साइटमेंट पैदा कर दी. 

IND vs SA: कोहली, रहाणे को रन आउट कराने पर ट्रोल हुए रोहित शर्मा, लोग बोले 'चाहता क्‍या है शर्माजी का लड़का'

8 विकेट गिरने के बाद कुलदीप यादव बॉलिंग कर रहे थे. तबरेज शम्सी बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने छक्का मारने की कोशिश की. लेकिन बॉल हवा में रह गई. पीछे खड़े हार्दिक पंड्या और शिखर धवन दौड़ पड़े. ऐसा लग रहा था कि दोनों भिड़ जाएंगे और कैच छूट जाएगा. लेकिन पंड्या ने एक हाथ से बॉल को पकड़कर हर किसी को हैरान कर दिया.

रोहित शर्मा ने दिया पत्नी को Valentines Day गिफ्ट, प्यार से बुलाया इस नाम से

देखें वीडियो-
 

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com