NDTV Khabar

एमएस धोनी की इस बड़ी चूक से हार सकती थी टीम इंडिया, अंपायर को कोस रहे हैं ऑस्ट्रेलियन फैन्स, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरा वनडे (Adelaide Oval) टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत लिया. MS Dhoni से बड़ी चूक हो गई, अंपायर अगर इस चूक को पकड़ लेते तो टीम इंडिया (Indian National Cricket Team) को 5 रन की पेनाल्टी लग सकती थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी की इस बड़ी चूक से हार सकती थी टीम इंडिया, अंपायर को कोस रहे हैं ऑस्ट्रेलियन फैन्स, देखें VIDEO

Ind Vs Aus 2nd ODI: MS Dhoni ने लिया शॉर्ट रन, अंपायर देख नहीं पाए.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरा वनडे (Adelaide Oval) टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत लिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 104 रन की शानदार शतकीय पारी खेली तो वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) ने नाबाद 55 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को 4 गेंद रहते मैच जिता दिया. लेकिन मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर ऑस्ट्रेलियन फैन्स हैरान हैं और अंपायर को कोस रहे हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) से बड़ी चूक हो गई, अंपायर अगर इस चूक को पकड़ लेते तो टीम इंडिया (Indian National Cricket Team) को 5 रन की पेनाल्टी लग सकती थी. एमएस धोनी (MS Dhoni) को LPW (पिचिंग आउटसाइड लेग) दिया जा सकता था. धोनी ने रन पूरा नहीं लिया था. पिक तक पहुंचने के बाद वो वापस लौट गए. 

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने किया एमएस धोनी को Troll, जीत के बाद फैन्स ने ऐसे उड़ाया मजाक


एमएस धोनी (MS Dhoni) की इस चूक को न ऑस्ट्रेलिया देख पाया और न अपायर देख पाया. जिससे टीम इंडिया को एक रन मिल गया और 5 रन की पेनाल्टी से बच गया. टीम इंडिया को जीत के लिए 31 गेंद पर 45 रन चाहिए थे. भारत का स्कोर 254 थे. धोनी (Dhoni) 36 और दिनेश कार्तिक 1 रन बनाकर खेल रहे थे.

एमएस धोनी के लिए ऐसी बात कर गए वीरेंद्र सहवाग, बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

नाथन लायन आखिरी ओवर डाल रहे थे. धोनी ने लॉन्ग मिड ऑन पर शॉट खेला और रन भाग लिया. लेकिन ओवर खत्म होने की वजह से धोनी क्रीज तक पहुंचना भूल गए और दिनेश कार्तिक के पास पहुंच गए. धोनी ने शॉर्ट रन लिया था. जिसको अंपायर नहीं देख पाया. आईसीसी रूल बुक के मुताबिक, अगर बल्लेबाज शॉर्ट रन लेता है तो अंपायर बल्लेबाजी टीम पर 5 रन की पेनाल्टी लगाता है. आखिरी फैसला अंपायर का माना जाता है.

IND vs AUS: एमएस धोनी ने चालाकी से ऐसे की स्टम्पिंग, कर डाला ये कारनामा, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

सोशल मीडिया पर जब इस बात का पता ऑस्ट्रेलियन फैन्स को पता चला तो उनका गुस्सा अंपायर पर भूट गया. ऑस्ट्रेलियन फैन्स पूअर अंपारिंग बता रहे हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 298 रन बनाए. शॉन मार्श ने 131 रन की शानदार पारी खेली. भारतीय बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की खूब पिटाई की और 4 गेंद रहते टीम इंडिया ने मुकाबला जीत लिया. भुवनेश्नर कुमार ने 4, मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लिए. विराट कोहली ने टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा 104 रन बनाए. धोनी ने 55 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement