NDTV Khabar

IND vs AUS: एमएस धोनी ने चालाकी से ऐसे की स्टम्पिंग, कर डाला ये कारनामा, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरे (2nd odi) वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाए.मैच में सबसे खास था एमएस धोनी (MS Dhoni) की स्टम्पिंग. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: एमएस धोनी ने चालाकी से ऐसे की स्टम्पिंग, कर डाला ये कारनामा, देखें VIDEO

India Vs Australia 2nd odi: एमएस धोनी ने स्टम्पिंग करके किया ये कारनामा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरे (2nd odi) वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाए. शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने 131 रन की शानदार पारी खेली. भुवी (Bhuvneshwar Kumar) ने 4 और शमी (Mohammed Shami) ने 3 विकेट लिए. इस मैच में सबसे ज्यादा रन मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) ने लुटाए. 10 ओवर में उन्होंने 76 रन दिए. मोहम्मद सिराज ने वनडे में डेब्यू किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे खेलते हुए सबसे ज्यादा रन लुटाए हैं. भारत की तरफ से खेलते हुए वो ऐसे डेब्यू खिलाड़ी हैं जिन्होंने वनडे में सबसे ज्यादा रन लुटाए. मैच में सबसे खास था एमएस धोनी (MS Dhoni) की स्टम्पिंग. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी के साथ उन्होंने एक कारनामा भी कर दिखाया है. 

Ind Vs Aus: मोहम्मद शिराज ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 'कॉफी विद करण' में भेजा जाए


एमएस धोनी (MS Dhoni) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर सबसे ज्यादा वनडे में स्टम्पिंग्स की हैं. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर उन्होंने 18 बार स्टम्पिंग कीं. पहले नंबर पर हरभजन सिंह हैं. भज्जी की गेंद पर उन्होंने 19 स्टम्पिंग की हैं. एक स्टम्पिंग करके वो पहले स्थान पर पहुंच जाएंगे.

Ind vs Aus 2nd ODI LIVE: विराट खेल रहे जोरदार पारी, टीम इंडिया 200 रन के पार

पीटर हैंड्सकॉम्ब शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. जडेजा की गेंद को पीटर समझ नहीं पाए और बीट हो गए. बॉल सीधे धोनी (MS Dhoni) के पास आई और उन्होंने बड़ी ही चालाकी से पीटर को स्टम्पिंग कर दिया. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

IND vs AUS: रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, गिरते-पड़ते भी नहीं पहुंच पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PAVANDHONIRAINA (@pavan_dhoni_raina7) on

टिप्पणियां

 

एडिलेड मैदान पर ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरॉन फिंच ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का निर्णय लिया. फिंच (6) का खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रहा लेकिन मार्श ने वनडे करियर का अपना सातवां शतक बनाते हुए ऑस्‍ट्रेलिया को 300 रन के बेहद करीब पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. मैच में भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 299 रन का मुश्किल लक्ष्‍य है. भारत ने इस मैच में खलील अहमद की जगह मोहम्‍मद सिराज को टीम में स्‍थान दिया था लेकिन डेब्‍यू मैच में वे भी बेहद महंगे रहे. तीन वनडे की सीरीज में भारतीय टीम इस समय 0-1 से पीछे है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement