Ind Vs Aus: मोहम्मद सिराज ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 'कॉफी विद करण' में भेजा जाए

India Vs Australia 2nd odi: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाकर बड़ा स्कोर खड़ा किया.मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने खूब रन पिटाए. सिराज ने 10 ओवर में 76 रन लुटाए और विकेट लेने में नाकाम रहे.

Ind Vs Aus: मोहम्मद सिराज ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 'कॉफी विद करण' में भेजा जाए

India Vs Australia 2nd odi: मोहम्मद सिराज ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड.

खास बातें

  • मोहम्मद सिराज ने 10 ओवर में 76 रन लुटाए
  • सिराज को खलील अहमद की जगह खिलाया गया था
  • ट्विटर पर सिराज के प्रदर्शन की हो रही आलोचना

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरे वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाकर बड़ा स्कोर खड़ा किया. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने जहां 4 और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 3 विकेट झटके तो वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने खूब रन पिटाए. सिराज ने 10 ओवर में 76 रन लुटाए और विकेट लेने में नाकाम रहे. सिराज (Siraj) को दूसरे वनडे में खलील अहमद की जगह खिलाया गया था. लेकिन वो मौके को भुना नहीं पाए. इसी के साथ मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने शर्मनाक रिकॉर्ड बना डाला है. जिसके लिए भारतीय क्रिकेट फैन्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने तो उन्हें कॉफी विद करण में भेजे जाने को कहा है. 

IND vs AUS: रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, गिरते-पड़ते भी नहीं पहुंच पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने वनडे में डेब्यू किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे खेलते हुए सबसे ज्यादा रन लुटाए हैं. भारत की तरफ से खेलते हुए वो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने वनडे में सबसे ज्यादा रन लुटाए. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 10 ओवर में 76 रन दिए. उनके ऊपर घवरी हैं. 1975 में उन्होंने लॉर्ड्स में 83 रन दिए थे. उस वक्त एक गेंदबाज 11 ओवर डाल सकता था.

Ind vs Aus 2nd ODI LIVE: टीम इंडिया को दूसरा झटका, रोहित शर्मा 43 रन बनाकर आउट

सिराज (Mohammed Siraj) को काफी ट्रोल किया जा रहा है. वो मैच में तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज थे जिनको विकेट लेने बेहद जरूरी था. लेकिन वो रन देते नजर आए. जिससे फैन्स काफी नाराज हैं. ऐसे ट्वीट्स करके उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

Ind vs Aus: भुवनेश्‍वर कुमार ने पहले ODI में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहने का बताया यह कारण..

 

Newsbeep

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एडिलेड मैदान पर ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरॉन फिंच ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का निर्णय लिया. फिंच (6) का खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रहा लेकिन मार्श ने वनडे करियर का अपना सातवां शतक बनाते हुए ऑस्‍ट्रेलिया को 300 रन के बेहद करीब पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. मैच में भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 299 रन का मुश्किल लक्ष्‍य है. भारत ने इस मैच में खलील अहमद की जगह मोहम्‍मद सिराज को टीम में स्‍थान दिया था लेकिन डेब्‍यू मैच में वे भी बेहद महंगे रहे. तीन वनडे की सीरीज में भारतीय टीम इस समय 0-1 से पीछे है.