MS Dhoni को ग्राउंड पर देख विराट कोहली का खिला चेहरा, पुरानी फोटो ट्वीट कर लिखा- 'पहचानो कौन?'

टीम इंडिया और बांग्लादेश (India Vs Bangladesh) के बीच दूसरा टेस्ट 22 नवंबर को कोलकाता (Ind Vs Ban) में खेला जाएगा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने धोनी के साथ एक परानी तस्वीर शेयर की.

MS Dhoni को ग्राउंड पर देख विराट कोहली का खिला चेहरा, पुरानी फोटो ट्वीट कर लिखा- 'पहचानो कौन?'

MS Dhoni को ग्राउंड पर देख विराट कोहली का खिला चेहरा

टीम इंडिया और बांग्लादेश (India Vs Bangladesh) के बीच दूसरा टेस्ट 22 नवंबर को कोलकाता (Ind Vs Ban) में खेला जाएगा. ये मैच इसलिए खास होने वाला है, क्योंकि भारत में पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेला जाना है. जिसके लिए खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं. इसी बीच एक तस्वीर ने फैन्स का दिन बना दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने मजेदार कैप्शन के साथ फोटो को शेयर किया है.फोटो में विराट कोहली एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ बारिश में मस्ती करते दिख रहे हैं. 

विराट कोहली को देख चिल्लाने लगी लड़की- 'मुझसे मिल लो ना प्लीज..', ऋषभ पंत ने किया इशारा और फिर... देखें VIDEO

विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''पार्टनर्स इन क्राइम. इनका क्राइम है कि बाउंड्री पर खड़े फील्डर से दो रन चुराते हैं. पहचानिए कौन है...'' 20 नवंबर की दोपहर को पोस्ट की गई इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, बीसीसीआई ने इस टेस्ट में टीम इंडिया के सभी पूर्व कप्तानों को आमंत्रित किया है. ऐसे में संभावना है कि धोनी मैच के दौरान कॉमेंट्री भी कर सकते हैं. 

इंदौर में विराट कोहली को मिली ऐसी खास फैन कि उसके साथ फोटो क्लिक कर डालीं

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू श्रृंखला के लिये गुरूवार को भारतीय टीम का चयन होगा. ऋषभ पंत के लगातार खराब फार्म पर भी बात की जाने की संभावना है. महेंद्र सिंह धोनी ने अभ्यास शुरू कर दिया है और पंत आगामी श्रृंखला के लिये टीम में जगह नहीं बना पाते हैं तो उन्हें 38 बरस के इस धुरंधर से प्रतिस्पर्धा का सामना करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs BAN: विराट कोहली ने भीड़ को किया ऐसा इशारा, शमी ने फिर कर दिखाया ये कारनामा- देखें Video

सलामी बल्लेबाज धवन के फार्म पर भी चर्चा होगी जो विश्व कप से चोट के कारण बाहर होने के बाद से फार्म में नहीं है. टेस्ट क्रिकेट में मयंक अग्रवाल का शानदार फार्म और लिस्ट ए में 50 से अधिक की औसत के कारण उन्हें तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल किया जा सकता है.