NDTV Khabar

VIDEO: मैच हारने के बाद इंग्लैंड फैन्स ने भारतीयों को रोका, पूछा- कहां है अब तुम्हारा विराट कोहली

Virat Kohli की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हार गया. मैच हारने के बाद इंग्लैंड फैन्स ने विराट कोहली और टीम इंडिया का जमकर मजाक उड़ाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मैच हारने के बाद इंग्लैंड फैन्स ने भारतीयों को रोका, पूछा- कहां है अब तुम्हारा विराट कोहली

इंग्लैंड के फैन्स ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक.

Virat Kohli की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हार गया. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. इंग्लैंड की स्विंग करती पिच के सामने सभी भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए.

Virat Kohli ने इंग्लैंड खिलाड़ी को दी फ्लाइंग KISS, फिर ऐसे पूरा किया अपना बदला

टीम इंडिया से सिर्फ विराट कोहली ने ही शानदार परफॉर्म किया. पहली इनिंग में उन्होंने 149 रन की पारी खेली और दूसरी इनिंग में 51 रन ठोके. मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने इंडियन फैन्स को काफी नाराज कर दिया. मैच खत्म होने के बाद कुछ इंग्लिश फैन्स ने भारतीय को रोककर पूछा- 'कहां है अब तुम्हारा कोहली.' इंडियन फैन्स को इंग्लैंड फैन्स की ये हरकत पसंद नहीं आई. 

अनुष्का शर्मा की बिंदी ने लूटा विराट कोहली के फैन्स का दिल, सूट में दिखा देसी अवतार


बता दें, मैच के दौरान विराट कोहली ने जो रूट को रन आउट करने के बाद माइक ड्रॉप का सिगनल किया था. जैसे जो रूट ने वनडे सीरीज जीतने के बाद किया था. विराट हर मैच की तरह इस मैच में भी काफी एग्रेसिव थे और हर विकेट का दिल खोलकर जश्न मना रहे थे. जैसे ही टीम इंडिया मैच हारा तो इंग्लिश फैन्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी और भारतीय फैन्स का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. इंग्लैंड अपने घर में खेल रही है ऐसे में उनको पिच कंडीशन्स का फायदा मिल रहा है और पहले टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाजे स्ट्रगल करते दिखे. 

टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में एन्जॉय, केएल राहुल बोले- मजा आ गया

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ विदेशी फैन्स भारतीयों के सामने हुटिंग कर रहे हैं और विराट कोहली के बारे में सवाल कर रहे हैं. दूसरा टेस्ट 9 अगस्त को लॉर्ड्स में खेला जाएगा. जहां टीम इंडिया का पूरा फोकस टेस्ट सीरीज में वापसी करने पर होगा. बता दें, टीम इंडिया ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज जीतने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज हारी है. टेस्ट सीरीज जीतकर वो इंग्लैंड में इतिहास रचना चाहेगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement