मोहम्मद शमी की बेटी ने साड़ी पहनकर मनाई बसंत पंचमी, फोटो पोस्ट कर बोले- 'ईश्‍वर आपका भला करे...'

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथा टी-20 (Ind Vs NZ 4th T20) वेलिंगटन में खेला जाएगा. मैच के बाद मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की. जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है.

मोहम्मद शमी की बेटी ने साड़ी पहनकर मनाई बसंत पंचमी, फोटो पोस्ट कर बोले- 'ईश्‍वर आपका भला करे...'

मोहम्मद शमी की बेटी ने साड़ी पहनकर मनाई बसंत पंचमी.

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथा टी-20 (Ind Vs NZ 4th T20) वेलिंगटन में खेला जाएगा, जिसके लिए टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है. टीम इंडिया सीरीज जीत चुकी है और अब उसका फोकस क्लीन स्‍वीप पर है. वहीं न्यूजीलैंड क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी. तीसरे टी-20 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत टीम इंडिया ने जीत हासिल की.

मोहम्मद शमी ने खतरनाक बोल्ड मारने क बाद खेला टेबल टेनिस, शॉट मारकर बोले- 'हीरो हूं हीरो...' देखें Video

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने आखिरी गेंद पर बोल्ड मारकर ड्रॉ किया और रोहित शर्मा ने लगातार दो छक्के मारकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. मैच के बाद मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की, जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है.

IND vs NZ: रोहित शर्मा के Super छक्के देख फैन्स बोले- 'ले लिया वर्ल्डकप का बदला...' देखें TikTok Viral Video

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी बेटी आयरा शमी की फोटो पोस्ट कर लिखा, ''बहुत प्यारी लग रही हो बेटा. मैं आपको बहुत प्यार करता हूं. ईश्‍वर आपका भला करे. प्यारी बेटी जल्द मिलते हैं.' फोटो में देखा जा सकता है कि आयरा ने स्कूल के फंक्शन में साड़ी पहनी है. बसंत पंचमी के मौके पर उन्होंने पीली रंग की साड़ी पहनी थी. मोहम्मद शमी पहले भी अपनी बेटी की फोटो पोस्ट कर चुके हैं. जब भी वो विदेश दौरे पर रहते हैं तो सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो पोस्ट करते हैं.

IND vs NZ: Ro-hitMan का छक्का देख उछल पड़े विराट कोहली, Video में देखें आखिरी गेंद का रोमांच

टीम इंडिया ने ऐसे जीता था तीसरा मुकाबला...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीत के लिये 180 रन के लक्ष्य के बिल्कुल करीब पहुंच चुकी न्यूजीलैंड टीम को आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने 179 रन पर रोक दिया जिससे मैच सुपर ओवर तक खिंच गया. शमी ने 20वें ओवर में पहले केन विलियमसन और आखिरी गेंद पर रोस टेलर को बोल्ड करके मेजबान से शर्तिया जीत छीन ली. आखिरी दो गेंद पर 10 रन की जरूरत थी और रोहित ने टिम साउदी पर दो गगनभेदी छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई.