NDTV Khabar

MS Dhoni Not Finished... माही का चला बल्ला तो फैन्स ने आलोचकों को दिए ऐसे जवाब

MS Dhoni: India vs Australia के बीच दूसरे वनडे टीम इंडिया 6 विकेट से जीत गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने धमाकेदार वापसी की. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही थी. मैच जिताने के बाद धोनी (MS Dhoni) के फैन्स ने ट्विटर पर उनको आलोचकों का खूब मजाक उड़ाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni Not Finished... माही का चला बल्ला तो फैन्स ने आलोचकों को दिए ऐसे जवाब

MS Dhoni: India vs Australia के बीच दूसरे वनडे में माही के फैन्स ने ऐसे दिए twitter reactions.

India vs Australia के बीच दूसरे वनडे टीम इंडिया 6 विकेट से जीत गया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 104 रन की शतकीय पारी खेली तो वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) ने नाबाद 55 रन बनाकर टीम इंडिया को जिता दिया और सीरीज में वापसी कराई. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने धमाकेदार वापसी की. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही थी. फॉर्म को लेकर आलोचक धोनी (Dhoni) को रिटायरमेंट की सलाह दे रहे थे. लेकिन धमाकेदार वापसी करके उन्होंने बता दिया कि उनमें अभी भी बहुत क्रिकेट बचा है. मैच जिताने के बाद धोनी (MS Dhoni) के फैन्स ने ट्विटर पर उनको आलोचकों का खूब मजाक उड़ाया और हेटर्स को लेकर कई ट्वीट्स किए. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

एमएस धोनी की इस बड़ी चूक से हार सकती थी टीम इंडिया, अंपायर को कोस रहे हैं ऑस्ट्रेलियन फैन्स, देखें VIDEO


 

 

विकेट के पीछे हो या फिर बल्लेबाजी में, एमएस धोनी ने हर जगह खुद को प्रूफ किया है. पिछली कई पारियों से धोनी का बल्ला शांत था. ऐसे में वो आलोचकों के निशाने पर आ रहे थे. ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में आलोचक चाहते हैं कि पंत को वनडे में मौका दिया जाए. लेकिन धोनी मैच विनर साबित हुए हैं. टीम इंडिया को जब हार का डर महसूस हुआ तो उन्होंने आकर टीम इंडिया को जिताया है. दूसरे वनडे में भी उन्होंने ऐसा ही किया. 

टिप्पणियां

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने किया एमएस धोनी को Troll, जीत के बाद फैन्स ने ऐसे उड़ाया मजाक

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 298 रन बनाए. शॉन मार्श ने 131 रन की शानदार पारी खेली. भारतीय बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की खूब पिटाई की और 4 गेंद रहते टीम इंडिया ने मुकाबला जीत लिया. भुवनेश्नर कुमार ने 4, मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लिए. विराट कोहली ने टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा 104 रन बनाए. धोनी ने 55 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement