IND vs NZ: शिखर धवन ने की फील्डिंग को देख गुस्सा गए हार्दिक पंड्या, कह दिया ऐसा, देखें VIDEO

तीसरा वनडे (India Vs New Zealand) बे ओवल (Bay Oval, Mount Maunganui) में खेला जा रहा है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पर गुस्सा दिखा रहे हैं.

IND vs NZ: शिखर धवन ने की फील्डिंग को देख गुस्सा गए हार्दिक पंड्या, कह दिया ऐसा, देखें VIDEO

India Vs New Zealand 3rd odi: शिखर धवन ने की फील्डिंग को देख गुस्सा गए हार्दिक पंड्या.

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd odi) के बीच तीसरा वनडे (India Vs New Zealand) बे ओवल (Bay Oval, Mount Maunganui) में खेला जा रहा है.  न्यूजीलैंड 243 रन पर ऑल आउट हो गई. ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड बड़ा स्कोर खड़ा कर लेगी. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार कमबैक किया और न्यीजीलैंड को रोक दिया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को तीसरे मुकाबले में मौका दिया गया. एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ अनुचित टिप्‍पणी को लेकर हार्दिक (Hardik Pandya) हाल में मीडिया की सुर्खियों में रहे थे. लेकिन टीम इंडिया में उन्होंने शानदार वापसी की और 2 विकेट झटके. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंदबाजी के साथ-साथ शानदार फील्डिंग भी की. उन्होंने केन विलियमसन का हवा में कैच लिया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पर गुस्सा दिखा रहे हैं. 

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

हार्दिक पंड्या ने रॉस टेलर को शॉर्ट बॉल डाली. जिस पर उन्होंने शानदार शॉट खेला और एक रन भाग लिया. दूसरा रन भाग ही रहे थे तो शिखर धवन ने बॉल उठा ली. जिसके बाद दूसरा रन नहीं ले पाए. लेकिन धवन ने ऐसा थ्रो फेका जो कोई नहीं पकड़ सका और टेलर ने दूसरा रन भाग लिया. ऐसा देखकर हार्दिक पंड्या गुस्सा गए और शिखर धवन को तेज चिल्लाकर- Come On Yaar कहा. शिखर धवन ने भी हाथ दिखाकर माफी मांगी और हंसने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ 3rd ODI LIVE: न्‍यूजीलैंड टीम 243 रन पर ढेर, शमी ने झटके तीन विकेट

देखें VIDEO:

 

Newsbeep

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महेंद्र सिंह धोनी पीठ में खिंचाव के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी गई है. विजय शंकर की जगह हार्दिक पंड्या को प्‍लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. दूसरी ओर, न्‍यूजीलैंड ने कॉलिन डि ग्रैंडहोम की जगह मिचेल सेंटनर को टीम में जगह दी है. भारत अगर कल जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने सीरीज 0-4 से गंवाई थी.