NDTV Khabar

IPL 2018: धोनी ने किया जडेजा से ऐसा मजाक, डर के मारे छिपाने लगे चेहरा, देखें Video

IPL 2018 CSK VS SRH: आईपीएल में प्ले ऑफ की जंग शुरू हो चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: धोनी ने किया जडेजा से ऐसा मजाक, डर के मारे छिपाने लगे चेहरा, देखें Video

धोनी ने किया जडेजा से ऐसा मजाक.

IPL 2018 CSK VS SRH: आईपीएल में प्ले ऑफ की जंग शुरू हो चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें चेन्नई ने 8 विकेट से मुकाबला जीत लिया और प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 179 रन बनाए. जवाब में वॉटसन (57) और रायुडु (100 रन) ने शानदार परफॉर्म किया और मैच आसानी से जीत लिया. मैच में सबसे खास था धोनी का वो मजाक जो उन्होंने रविंद्र जडेजा के साथ किया. 

IPl 2018, CSK vs SRH: 'कुछ ऐसे' अंबाती रायुडु को हैदराबाद की धुनाई भाती है सबसे ज्यादा!

7 ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के 39 रन हुए थे. उस वक्त उन्होंने जडेजा से मजाक किया. जिसको देखकर जडेजा भी डर गए और हाथ से चेहरा छिपाने लगे. हुआ यूं कि बल्लेबाज ने लेग की तरफ शॉट खेला. फील्डिंग करने के लिए धोनी ही निकल पड़े. बॉल उठाते वक्त जैसे ही जडेजा वहां पहुंचे तो उन्होंने बॉल फेकने के लिए हाथ जडेजा की तरफ कर दिया. लगा कि धोनी उनकी तरफ बॉल मार रहे हैं. घबराकर जडेजा ने चेहरा छिपा लिया. उसके बाद धोनी जडेजा को देखकर हंसने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

देखें वीडियो-
 
शेन वॉटसन के साथ मिलकर रखा आधार
चेन्नई की जीत की कहानी रायुडु ने दूसरे ओपनर शेन वॉटसन के साथ मिलकर ही तय कर दी थी. पहले इन दोनों ने अपने इरादे साफ करते हुए पावर-प्ले के शुरुआती 6 ओवरों में ही 53 रन जोड़ डाले, तो वहीं इसके बाद इन दोनों ने 13.3 ओवरों में 134 रन जोड़कर चेन्नई को ओपनिंग साझेदारी से ही मैच से एक तरह से आउट कर दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement