IPL 2018: ईशान किशन के 'तूफान' में शामिल था धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, देखें 20 सेकंड का ये वीडियो

IPL 2018 MI vs KKR: आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. मैच में ईशान किशन ने धोनी स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट खेला.

IPL 2018: ईशान किशन के 'तूफान' में शामिल था धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, देखें 20 सेकंड का ये वीडियो

IPL 2018 MI vs KKR: ईशान किशन ने खेला धोनी स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट.

IPL 2018MI vs KKR: आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. मैच के हीरो रहे ईशान किशन. उन्होंने 21 गेंद पर 62 रन की शानदार पारी खेली. इस खिलाड़ी के तूफान के आगे कोलकाता के सभी गेंदबाज फेल साबित हुए. मैच के 14वें ओवर में उन्होंने कुलदीप यादव के ओवर में लगातार चार छक्के जड़ दिए. जिससे स्कोर काफी आगे पहुंच गया. इन चार छक्कों में सबसे खास छक्का था वो जब उन्होंने बिलकुल धोनी स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट खेला. 

VIDEO: कार समेत अगवा कर ले जा रहा था, लड़की ने चलती गाड़ी से ऐसे लगाई छलांग

17 गेंदों पर हाफ सेंचुरी बनाने के बाद भी ईशान किशन नहीं रुके और मुंबई इंडियंस पर आक्रामण शुरू कर दिया. उन्होंने अगली ही गेंद पर एमएस धोनी स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट खेला. बॉल सीधी बाउंड्री पार कर गई और छक्के के लिए निकल गई. ईशान की ऐसी बल्लेबाजी देख कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान थे. उनको आउट करने के लिए सुनील नरेन को लाया गया. उन्होंने नरेन की गेंद पर भी छक्का जड़ दिया. लेकिन अगली ही गेंद पर वो आउट हो गए. 

धोनी को 10वीं क्लास में हुआ था इस लड़की से प्यार, खुद बताई अधूरी प्रेम कहानी

देखें वीडियो-
 


उनकी आतिशी पारी के चलते ही मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 210 रन बनाने में कामयाब रहा. जिसके बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और कोलकाता को 108 रन पर ऑल आउट कर दिया. ये कोलकाता की सबसे बड़ी हार थी. इसी जीत के साथ मुंबई इंडियंस अब टॉप 4 में एंट्री कर चुका है. उसे टॉप 4 में बने रहने के लिए सभी मैच जीतना जरूरी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com