NDTV Khabar

IPL 2019: शाहरुख ने एमएस धोनी को देखते ही पकड़ लिया सिर, CSK की जीत के बाद हुआ कुछ ऐसा

IPL 2019 CSK vs KKR: मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया. धोनी (MS Dhoni) और शाहरुख (SRK) की नजर पड़ी और दोनों बात करने लगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक फोटो पोस्ट की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: शाहरुख ने एमएस धोनी को देखते ही पकड़ लिया सिर, CSK की जीत के बाद हुआ कुछ ऐसा

IPL 2019 CSK vs KKR: MS Dhoni को देखते ही शाहरुख ने पकड़ लिया सिर.

आईपीएल (IPL 2019) में टॉप टीम के बीच मुकाबला था. मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके (Chennai Super Kings) ने 7 विकेट से आसानी से मुकाबला जीत लिया. एक मुकाबला रोमांचक माना जा रहा था. लेकिन चेन्नई ने कोलकाता (kkr vs csk) को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. सभी को लग रहा था कि आंद्रे रसैल (Andre Russell) का बल्ला फिर चलेगा और केकेआर बड़ा स्कोर बनाएगा. रसैल ने अर्धशतक तो जड़ा लेकिन बाकी बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. केकेआर 108 रन ही बना सका. जिसको सीएसके ने आसानी से पूरा कर लिया. 

IPL 2019: अश्विन से मिला सबक, रन आउट से बचने के लिए यूजर ने बताया ये जुगाड़, देखें मजेदार VIDEO

मैच के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे. ऊपर की तरफ बॉलीवुड स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) खड़े थे. धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और शाहरुख (Shah Rukh Khan) की नजर पड़ी और दोनों बात करने लगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें शाहरुख ऊपर खड़े सिर पकड़े हुए हैं और नीचे धोनी उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 


IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. आंद्रे रसेल ने एक बार फिर शानदार पारी खेली, लेकिन वो भी कोलकाता को सम्मानजनक तो दूर, कोई कायदे का स्कोर भी नहीं दिला सकी. इस स्कोर को हासिल करने में मौजूदा विजेता को ज्यादा परेशानी नहीं हुई. इस जीत से चेन्नई एक बार फिर अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है. उसके अब 10 अंक हो गए हैं.

IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

टिप्पणियां

मेजबान टीम के लिए फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 43 रन बनाए, जिसके लिए उन्होंने 45 गेंदों का सामना किया और तीन चौके मारे. केदार जाधव आठ रन बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई को जीत के लिए जब चार रन चाहिए थे, तब सुनील नरेन ने वाइड गेंद फेंक दी, जो चौके के लिए चली गई और चेन्नई की जीत की औपचारिकता पूरी हो गई.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement