NDTV Khabar

IPL 2019: अश्विन से मिला सबक, रन आउट से बचने के लिए यूजर ने बताया ये जुगाड़, देखें मजेदार VIDEO

आईपीएल (IPL 2019) में Mankading कॉन्ट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने जोस बटलर (Jos Butler) को Mankading के जरिए आउट किया था. Mankading के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: अश्विन से मिला सबक, रन आउट से बचने के लिए यूजर ने बताया ये जुगाड़, देखें मजेदार VIDEO

IPL 2019: रन आउट से बचने के लिए यूजर ने बताया ये जुगाड़.

आईपीएल (IPL 2019) में Mankading कॉन्ट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने जोस बटलर (Jos Butler) को Mankading के जरिए आउट किया था. जिसके बाद कुछ लोगों ने अश्विन का सपोर्ट किया तो किसी ने उनकी खूब आलोचना की. कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने तो जैंटलमैन गेम में गेंदबाज की इस प्रकार के रवैये को बिलकुल गलत बताया. रूल के हिसाब से तो आउट माना जाता है लेकिन कई गेंदबाज बल्लेबाज को पहले वॉर्निंग देते हैं जिसके बाद भी अगर बल्लेबाज गेंद फेकने से पहले आगे बढ़े तो आउट किया जाता है. Mankading के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कुछ लोग ने बचने के अजीबोगरीब तरीके बता रहे हैं. 

IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

क्रिकेट ब्रांड ग्रे निकोल्स ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है और बताया है कि कैसे मैनकेडिंग से बचा जा सकता है. उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा- 'हम सोच रहे हैं कि 2020 तक ऐसा बैट ले आएं.' इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. लोग इस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 


IPL 2019: धोनी के लिए ऐसी दीवानगी, टैक्सी ड्राइवर ने कार के ऊपर लगा ये कमाल की चीज

रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल मैच में जोस बटलर को 'मांकड़िंग' आउट करने का कोई मलाल नहीं है और उनका मानना है कि बल्लेबाज को इस तरह के मैच की तस्वीर बदलने वाले पलों में क्रीज जल्दी छोड़ने से बचना चाहिये. उन्होंने बटलर को आईपीएल के इतिहास में पहली बार मांकड़िंग का शिकार बनाया. उस समय बटलर 43 गेंद में 69 रन बनाकर खेल रहे थे और अश्विन ने चेतावनी दिये बिना उन्हें मांकड़िंग से आउट किया जिससे खेलभावना को लेकर सवाल उठे.

टिप्पणियां

IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

इस विकेट से मैच का रूख ही पलट गया. स्टीव स्मिथ (20) के अलावा सैमसन, बेन स्टोक्स और राहुल त्रिपाठी भी जल्दी आउट हो गए. क्रिस गेल के आतिशी अर्धशतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रायल्स को आईपीएल के अपने पहले मैच में विवादित ढंग से 14 रन से हरा दिया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement