NDTV Khabar

IPL में मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, रहती हैं बॉलीवुड स्टार्स के बीच, ऐसे बनीं National Crush

IPL 2019 का पहला राउंड खत्म हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी क्रिकेट और इंटरटेनमेंट का परफेक्ट कॉम्बिनेशन नजर आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL में मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, रहती हैं बॉलीवुड स्टार्स के बीच, ऐसे बनीं National Crush

IPL 2019 में मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा.

IPL 2019 का पहला राउंड खत्म हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी क्रिकेट और इंटरटेनमेंट का परफेक्ट कॉम्बिनेशन नजर आया. खिलाड़ी से लेकर फैन्स भी जमकर मस्ती कर रहे हैं. एक महीने से आईपीएल (IPL 2019) की खबरें टॉप ट्रेंड में रहीं. इसी बीच एक 6 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की की तस्वीर दिखाई जा रही है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया (IPL Mystery Girl) पर खूब शेयर कर रहे हैं. किसी को नहीं पता चल पा रहा है कि ये कौन हैं. ये लड़की नेशनल क्रश (IPL National Crush) बन चुकी है. इस लड़की ने रातों-रात सुर्खियां बटौर ली हैं. 

धोनी ने पत्नी साक्षी संग डाला वोट, बेटी Ziva ने देशवासियों से की यह अपील....देखें क्यूट VIDEO


मैच के दौरान ये लड़की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चीयर करती नजर आईं. जिसमें वो लाल रंग का क्रॉप टॉप और जीन्स पहनी हुई थी. कैमरामैन ने भी उनको कई बार स्क्रीन पर दिखाया. जब भी स्क्रीन पर वो आतीं तो लोग जोर-जोर से चीयर करने लगते. आरसीबी को चीयर करने वाली लड़की का नाम दीपिका घोष है. जो बॉलीवुड स्टार्स के बीच रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स के साथ फोटो पोस्ट की हैं. 

IPL 2019: आखिरी बॉल पर चाहिए था छक्का, हार्दिक पंड्या ने पांडे को कहा कुछ ऐसा, फैन्स हैरान, देखें VIDEO

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- 'दोस्तों ये मेरा अकाउंट है. बाकी मेरे नाम से अकाउंट फर्जी हैं. कृप्या करके उनको फॉलो न करें. कई अकाउंट मेरे नाम और फोटो से बनाए गए हैं.'

IPL 2019: हार्दिक पंड्या खा रहे थे चॉकलेट, विरोधी खिलाड़ी को किया ऑफर तो हुआ ऐसा... देखें VIDEO

टिप्पणियां

बता दें, गुरकीरत सिंह और शिमरोन हेटमायेर के अर्धशतकों और चौथे विकेट के लिये 144 रन की साझेदारी की मदद से रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हराकर आईपीएल से विदा ली. जीत के लिये 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने तीसरे ओवर में शुरूआती तीन विकेट 20 रन पर ही गंवा दिये थे.प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी टीम के लिये गुरकीरत और हेटमायेर नायक बनकर उभरे और उमेश यादव ने आखिरी ओवर में मोहम्मद नबी को दो चौके लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement