IPL 2019: विराट कोहली ने की बहस तो गुस्सा हो गया अंपायर, तोड़ दिया कमरे का दरवाजा

IPL 2019 RCB vs SRH: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने जीत के साथ इस साल आईपीएल (IPL 2019) से विदाई ली. अंपायर के एक गलत फैसले से विराट कोहली इतना हुस्सा गए कि अंपायर पर बरस पड़े.

IPL 2019: विराट कोहली ने की बहस तो गुस्सा हो गया अंपायर, तोड़ दिया कमरे का दरवाजा

IPL 2019 RCB vs SRH: विराट कोहली ने की बहस तो गुस्सा हो गया अंपायर.

IPL 2019 RCB vs SRH: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने जीत के साथ इस साल आईपीएल (IPL 2019) से विदाई ली. आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेला गया. जिसमें गुरकीरत सिंह और शिमरोन हेटमायेर ने शानदार पारी खेली और सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हराकर आईपीएल से विदा ली. जीत के लिये 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी (RCB) ने तीसरे ओवर में शुरूआती तीन विकेट 20 रन पर ही गंवा दिये थे. प्लेआफ (IPL 2019 Play Off) की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी टीम के लिये गुरकीरत और हेटमायेर नायक बनकर उभरे और उमेश यादव ने आखिरी ओवर में मोहम्मद नबी को दो चौके लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

IPL में मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, रहती हैं बॉलीवुड स्टार्स के बीच, ऐसे बनीं National Crush

अंपायर के एक गलत फैसले से विराट कोहली इतना हुस्सा गए कि अंपायर पर बरस पड़े. बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम पर मुकाबला खेला जा रहा था. उस मुकाबले में विराट कोहली और अंपायर नीजल लॉन्ज के बीच बहस हो गई. Times Of India की खबर के मुताबिक, बहस होने के बाद जब अंपायर इनिंग खत्म होने के बाद अंपायर रूम में पहुंचे तो गुस्सा निकालने के लिए दरवाजे पर जोर से लात मारी. जिससे दरवाजा डैमेज हो गया. 

धोनी ने पत्नी साक्षी संग डाला वोट, बेटी Ziva ने देशवासियों से की यह अपील....देखें क्यूट VIDEO

मैच में नीजल लॉन्ज ने उमेश यादव की गेंद को नो बॉल करार दिया. लेकिन स्क्रीन पर दिखाया गया कि उमेश यादव का पैर क्रिज के अंदर था. जिसको देख कप्तान विराट कोहली भड़क गए और अंपायर से बहस करने पहुंच गए. काफी देर तक दोनों के बीच बहस चलती रही. लेकिन अंपायर ने नो बॉल के फैसले को सुरक्षित रखा और उमेश यादव को वापस गेंद डालनी पड़ी. 

IPL 2019: आखिरी बॉल पर चाहिए था छक्का, हार्दिक पंड्या ने पांडे को कहा कुछ ऐसा, फैन्स हैरान, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Times Of India की खबर के मुताबिक, कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन को बात का पता चला तो उन्होंने अंपायर लॉन्ज से बात की. अंपायर ने दरवाजे के टूटने के लिए माफी मांगी और क्षति की भरपाई के लिए 5 हजार रुपये भी दिए.