एमएस धोनी को देखते ही सुरेश रैना ने लगा दी दौड़, गले लगाकर किया Kiss तो हंसने लगे लोग, देखें Video

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए प्रैक्टिस सेशन शुरू कर दिया है. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को देखा तो उन्होंने माही को गले लगा लिया और किस करके उनका स्वागत किया.

एमएस धोनी को देखते ही सुरेश रैना ने लगा दी दौड़, गले लगाकर किया Kiss तो हंसने लगे लोग, देखें Video

MS Dhoni को देखते ही सुरेश रैना ने लगा दी दौड़, गले लगाकर किया Kiss

आईपीएल (IPL) की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है. इसके लिए खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए प्रैक्टिस सेशन शुरू कर दिया है. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई आ चुके हैं और वो सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं. काफी समय बाद जब सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को देखा तो उन्होंने माही को गले लगा लिया और किस करके उनका स्वागत किया. 

शिखर धवन ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'आओ कभी हवेली पर' राशिद खान बोले- 'वहां क्या है ऐसा...', लोगों ने लिए मजे

गले लगाने के बाद सुरेश रैना ने उनसे कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनकर धोनी हंस पड़े और बाकी खिलाड़ी भी जोर-जोर से हंसने लगे. बता दें, एमएस धोनी और सुरेश रैना काफी समय से सीएसके लिए खेलते आ रहे हैं. फैन्स को धोनी और रैना की जोड़ी काफी पसंद है. सुरेश रैना काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. 

MS Dhoni ने आगे बढ़कर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, देखते ही लोगों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें Video:

वो फिर आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो धोनी एक मार्च को कैंप में प्रैक्टिस करेंगे. दो हफ्ते प्रैक्टिस करने के बाद वो 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे और आईपीएल के शुरू होने से पहले वो फिर ज्वाइन कर लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jeff Bezos की कितनी है संपत्ति? टिकटॉक स्टार ने चावल के दाने गिनकर बताई, देखें TikTok Viral Video

अंबाती रायुडू, मोनू सिंह, पियूष चावला, सुरेश रैना ने भी कैंप ज्वाइन किया. इससे पहले धोनी को जिम में पसीना बहाते देखा गया था. धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है. दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर चल रहे थे.