#JCBkikhudai के बाद छाई Dhoni Ki Dhulai, शतक जड़ा तो लोगों ने यूं किए ट्वीट

India Vs Bangladesh: सोशल मीडिया पर काफी दिनों से #JCBkikhudai ट्रेंड कर रहा है. मैच के बाद #DhoniKiDhulai ट्रेंड पर रहा. जिस प्रकार धोनी ने शानदार चौके-छक्के जड़े, उसको देखते हुए फैन्स ने धोनी की धुलाई ट्रेंड करा दिया. 

#JCBkikhudai के बाद छाई Dhoni Ki Dhulai, शतक जड़ा तो लोगों ने यूं किए ट्वीट

#JCBkikhudai के बाद छाई Dhoni Ki Dhulai.

India Vs Bangladesh: वर्ल्ड कप 2019 से पहले वॉर्म अप मुकाबले चल रहे हैं. एमएस धोनी की शतक के चलते टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. सोशल मीडिया पर एमएस धोनी छाए हुए हैं. धोनी (MS Dhoni) ने 78 गेंदों पर 113 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और सात छक्के शामिल हैं. इन दोनों पांचवें विकेट के लिये 164 रन की साझेदारी करके भारत को चार विकेट पर 102 रन की संकटपूर्ण स्थिति से उबारकर सात विकेट पर 359 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया.  सोशल मीडिया पर काफी दिनों से #JCBkikhudai ट्रेंड कर रहा है. मैच के बाद #DhoniKiDhulai ट्रेंड पर रहा. जिस प्रकार धोनी ने शानदार चौके-छक्के जड़े, उसको देखते हुए फैन्स ने धोनी की धुलाई ट्रेंड करा दिया. 

#JCBkikhudai: JCB के ऊपर खड़े होकर सनी लियोनी ने कही ये बात, लोग बोले- 'बेबी डॉल मैं JCB'

भारत में जब जेसीबी मशीन खुदाई करती है तो वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद होती है. जो फालतू में अपना टाइम खुदाई देखकर गंवा रहे होते हैं. इसी बात को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे लेकिन किसी वजह से ज्यादा वायरल नहीं हुए थे. लेकिन लोकसभा चुनाव खत्म हुआ तो सोशल मीडिया से राजनीति की विदाई हो गई और जेसीबी की धमाकेदार एंट्री हो गई.

Ind Vs Ban: एमएस धोनी के करारे छक्के से हिल गए विराट कोहली, जोर से चिल्लाए- 'भाई क्या शॉट है यार...' देखें VIDEO

360 रन का पीछा करने उतरी बांग्लादेश जवाब में 49.3 ओवर में 264 रन पर सिमट गयी. उसकी तरफ से मुशफिकुर रहीम (90) और लिट्टन दास (73) ही टिककर खेल पाये. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 120 रन की साझेदारी की. बांग्लादेश के केवल पांच बल्लेबाज ही दोहरे अंक में पहुंचे. 

Ind Vs Ban: एमएस धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान सजाई बांग्लादेश की फील्डिंग, हंसने लगे कमेंटेटर, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जसप्रीत बुमराह (25 रन देकर दो) ने शुरू में लगातार गेंदों पर दो विकेट चटकाये जबकि इसके बाद युजवेंद्र चहल (55 रन देकर तीन) ने लिट्टन को धोनी के हाथों स्टंप आउट करके मुशफिकुर के साथ उनकी साझेदारी तोड़ी. चहल ने इसके बाद मोहम्मद मिथुन को अगली गेंद पर पगबाधा किया. कुलदीप यादव (47 रन देकर तीन) ने पहले महमुदुल्लाह (नौ) की गिल्लियां बिखेरी तथा बाद में मुशफिकुर और मोसादिक हुसैन को लगातार गेंदों पर आउट किया. धोनी और दिनेश कार्तिक ने बारी बारी से विकेटकीपर की भूमिका निभायी.