NDTV Khabar

कार लेकर Daru Party करने जा रहा था बेटा, पिता ने रोका तो दरवाजा बंद कर किया ऐसा

भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 28 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर पिता द्वारा कार देने से मना करने पर स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार लेकर Daru Party करने जा रहा था बेटा, पिता ने रोका तो दरवाजा बंद कर किया ऐसा

पिता के कार नहीं देने पर युवक ने स्वयं को गोली मारकर की खुदकुशी.

मध्यप्रदेश के भोपाल में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. शराब से कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद हो रही हैं. शराब के नशे में लोग क्या-क्या नहीं कर जाते. भोपाल के रहने वाले एक शख्स ने शराब के नशे में खुद को गोली मार ली. गुस्सा इस बात का कि पिता ने शराब पीने के बाद कार से बाहर जाने से रोक दिया. इतनी सी बात पर उसने खुद को गोली मार ली. 

बिना वीजा के भारतीय लड़की से शादी करने के बाद छिपकर रह रहा था विदेशी टूरिस्ट, पुलिस ने किया ऐसा

भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 28 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर पिता द्वारा कार देने से मना करने पर स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. अवधपुरी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मांगीलाल भाटी ने बताया कि बुधवार रात को शैलेन्द्र सिंह (28) को उसके पिता ने दोस्तों के साथ घूमने जाने के लिये कार देने से इंकार कर दिया.

चीन के 5G को इस देश ने छोड़ा पीछे, समय से पहले शुरू की 5G सेवा, 1 सेकंड में होगी पूरी फिल्म डाउनलोड


इस पर गुस्से में आकर शैलेन्द्र ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया और शराब के नशे में पिस्टल से स्वयं को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि शैलेन्द्र शादीशुदा था और यहां अवधपुरी में पिता के मकान में रहता था जबकि उसके पिता शिक्षक हैं तथा भोपाल के बाहर दूसरे शहर में पदस्थ हैं.

टिप्पणियां

खेत के मालिक ने किसान से कहा- 'जला दो घासफूस...' अंदर खेल रहे थे तेंदुए के 5 बच्चे और फिर...

उन्होंने बताया कि शैलेन्द्र के पिता अस्पताल में भर्ती अपने बीमार पिता से मिलने के लिये भोपाल आये हुए थे. भाटी ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement