NDTV Khabar

फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए 10वीं के स्टूडेंट ने दोस्तों को बांटे 46 लाख रुपये, पापा को कर दिया कंगाल

Madhya Pradesh के Jabalpur में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 10वीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट ने अपने दोस्तों को 46 लाख रुपये गिफ्ट में दे दिए. स्टूडेंट ने पापा की अलमीरा से 60 लाख रुपये निकाले थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए 10वीं के स्टूडेंट ने दोस्तों को बांटे 46 लाख रुपये, पापा को कर दिया कंगाल

Madhya Pradesh के Jabalpur में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 10वीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट ने अपने दोस्तों को 46 लाख रुपये गिफ्ट में दे दिए. स्टूडेंट ने पापा की अलमीरा से 60 लाख रुपये निकाले थे. उसने कई दोस्तों को लाखों रुपये नगद बाट दिए. पैसे उसने फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए चुराए थे. दोस्तों को पैसे बाटकर उसने फ्रेंडशिप डे मनाया. दिहाड़ी मजदूर का बेटा जो उसका दोस्त है उसको 15 लाख रुपये दिए. जो उसका होमवर्क करता था उसको 3 लाख रुपये दिए. यही नहीं, उसने हर क्लासमेट को खाली हाथ नहीं जाने दिया. यहां तक की करीब 35 बच्चों को स्मार्टफोन और सिल्वर ब्रेसलेट जैसे महंगे गिफ्ट दिए. 

स्कूल में स्टूडेंट्स मोबाइल पर करते थे ये काम, देश ने सभी स्कूलों में लगाया Phone Ban


बता दें, स्टूडेंट के पापा बिल्डर है. ये पैसे उन्हें प्रॉपर्टी बेचने के बाद मिले थे. जिसे उन्होंने घर की अलमारी में रख दिए थे. गायब होने के बाद वो पुलिस स्टेशन पहुंचे. जांच में पता चला कि उन्हीं के बच्चे ने पैसों को चुराया और दोस्तों में बांट दिए हैं. अब पुलिस पैसे रिकवर करने की कोशिश में हैं. पिता ने पुलिस को उन बच्चों की लिस्ट दी है जिनको बच्चे ने पैसे बांटे हैं. पुलिस उनके संपर्क करने की कोशिश कर रही है. 

टिप्पणियां

क्लास में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से स्टूडेंट्स पर पड़ता ये बुरा असर, गिरती है परफॉर्मेंस

एसपी बीएस तोमर ने timesofindia को बताया- 'बच्चे के पिता ने उन बच्चों की लिस्ट दी है जिनको पैसे बांटे गए हैं. जिन 5 स्टूडेंट्स को सबसे ज्यादा पैसा मिला है. उनके माता-पिता को तलब कर दिया गया है और 5 दिन में पैसे वापस करने को कहा है. बच्चे नाबालिग हैं इसलिए उन पर कोई केस फाइल नहीं किया गया है.' बता दें, पुलिस ने अब तक 15 लाख रुपये रिकवर कर लिए हैं और बाकी पैसे निकालने की कोशिश कर रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement