Madonna का कॉन्सर्ट हुआ लेट तो फैन ने मांगा रिफंड, मना करने पर किया ऐसा काम...

क्वीन ऑफ पॉप मैडोना का एक फैन उनसे इतना नाराज हो गया कि उसने मामला दर्ज करा दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका कॉन्सर्ट देरी से शुरू हुआ. फैन ने आर्थिक भरपाई की मांग की है.

Madonna का कॉन्सर्ट हुआ लेट तो फैन ने मांगा रिफंड, मना करने पर किया ऐसा काम...

Madonna का कॉन्सर्ट हुआ लेट तो फैन ने किया केस.

क्वीन ऑफ पॉप मैडोना का एक फैन उनसे इतना नाराज हो गया कि उसने मामला दर्ज करा दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका कॉन्सर्ट देरी से शुरू हुआ. फैन ने आर्थिक भरपाई की मांग की है. पेज सिक्स की खबर के मुताबिक, शख्स ने दावा किया कि उनका कॉनसर्ट 10:30 बजे कर दिया गया, जो काफी रात में है. वो नए समय पर कार्यक्रम में नहीं जाना चाहते और रिफंड मांग रहे हैं. लेकिन प्रमोटर्स उनके पैसे नहीं लौटा रहे हैं. 

IND vs BAN: दीपक चाहर ने हैट्रिक लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ 1 मिनट का ये VIDEO

एनबीसी की खबर के मुताबिक, शख्स ने 17 दिसंबर को फिलमोर मियामी बीच में होने वाले मैडोना के कॉन्सर्ट के लिए तीन टिकट खरीदे थे. मामले के अनुसार पहले यह कॉनसर्ट 8:30 बजे होना था. लेकिन बाद में कार्यक्रम का समय 10:30 बजे कर दिया गया. 61 वर्षीय सिंगर ने शो को दो घंटे आगे बढ़ा दिया और पहले आने से इनकार कर रही हैं. 

Viral: खाली कटोरे के साथ क्लासरूम में झांक रही थी बच्ची, स्कूल ने किया ऐसा काम...

पेज सिक्स की खबर के मुताबिक, शख्स ने कहा कि टिकट खरीदने वालों को अगले दिन ऑफिस और बच्चों को स्कूल जाना है. ये कॉनसर्ट सुबह 1 बजे खत्म होगा. ऐसे में अगला दिन भी खराब होगा.

Newsbeep

कंपनी रही फायदे में तो बॉस ने कर्मचारियों के जूते उतारकर किया ऐसा काम... वायरल हुआ VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केस दर्ज करने वाले शख्स का नाम होलैंडर बताया जा रहा है. उन्होंने 1,024 यूएस डॉलर्स में तीन टिकट खरीदी थीं. समय के बदलाव के कारण टिकट की कीमत भी कम हो गई. उन्होंने टिकट को दोबारा बेचने की कोशिश की, लेकिन उनको टिकट के अच्छे दाम नहीं मिल पा रहे हैं. हर तरह की नाकाम कोशिश करने के बाद उन्होंने मामला दर्ज कराया. शिकायत में उसने कहा कि मैडोना मैडम एक्स टूर के कॉन्सर्ट में देर से पहुंची थीं. इस वजह से उनके फैन्स काफी दुखी थे. मियामी में प्रोग्राम भी इसी वजह से दो घंटे आगे बढ़ाया गया है.