NDTV Khabar

उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर एक्ट्रेस राखी सांवत का Video वायरल, बोलीं- 'मैं मुख्यमंत्री के लिए तड़प रही हूं...'

महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने जा रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) मुख्यमंत्री पद की शपथ गुरुवार शाम को लेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर एक्ट्रेस राखी सांवत का Video वायरल, बोलीं- 'मैं मुख्यमंत्री के लिए तड़प रही हूं...'

उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर एक्ट्रेस राखी सांवत का Video वायरल.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने जा रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) मुख्यमंत्री पद की शपथ गुरुवार शाम को लेंगे. इस पर बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस और हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपना रिएक्शन दिया है और पूरी तरह से शिवसेना और उद्धव ठाकरे को सपोर्ट किया है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के डीएनए में राजनीति है और महाराष्ट्र में शिव सेना की सरकार आने से आतंक भी नहीं होगा. उन्होंने ये वीडियो 27 नवंबर को शेयर किया है.

महाराष्ट्र की राजनीति पर मेल खाता ये फिल्मी सीन वायरल, तीन फेल स्टूडेंट्स ऐसे बने टॉपर, देखें Video

देखें Video:


राखी सावंत वीडियो में कह रही हैं, ''महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं बहुत तड़प रही हूं. मैं पहले दिन से चाहती हूं कि उद्धव ठाकरे जी मुख्यमंत्री बने. पवार साहब और ठाकरे जी अच्छी सरकार बनाएं. ठाकरे जी के सीएम बनने से मराठियों और सभी जातियों के लिए अच्छा होगा. पवार साहब ने जो भी फैसले लिए वो काफी अच्छे थे. उन्होंने अपनी टीम से कई बुरे लोगों को निकाल दिया.''

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे की शपथ से पहले दिखे अजित पवार को 'महाराष्ट्र का भावी CM' बताते हुए पोस्टर

महाराष्ट्र के 43 मंत्रियों में एनसीपी को 16, शिवसेना को 15 और कांग्रेस को 12 मंत्री पद मिल सकते हैं. वहीं, महाराष्ट्र में बीजेपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस नया प्रयोग करने जा रही है.

टिप्पणियां

महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई में बनने जा रहे सरकार में हिंदुत्व जैसे मुद्दे की कोई जगह नहीं होगी बल्कि इसकी जगह किसान, महिलाएं और युवाओं को रोजगार देने जैसे मुद्दे अहम होंगे. एक ऐसा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाया गया है, जिसमें विवाद वाले मुद्दों को बाहर रखने की कोशिश की गई है, ताकि सरकार पर कोई आंच ना आए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement