NDTV Khabar

पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस को कॉल कर बोला- 'बच्चा सो रहा है, नहीं आ सकता... आकर गिरफ्तार कर लो'

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक मामूली झगड़े को लेकर 41 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचित कर अपराध के लिए खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस को कॉल कर बोला- 'बच्चा सो रहा है, नहीं आ सकता... आकर गिरफ्तार कर लो'

पत्नी की हत्या की, फिर पुलिस को सूचित किया.

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक मामूली झगड़े को लेकर 41 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचित कर अपराध के लिए खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया. एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के निवासी दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर अपराध के बारे में बताया और कहा कि वह वहां आने में असमर्थ है क्योंकि उसका करीब दो साल का बेटा सो रहा है.

क्या अंपायर की चूक से आउट हुए एमएस धोनी? भारतीयों ने ट्विटर पर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO

उन्होंने बताया कि बुधवार को हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन झगड़ा होता था. उनकी नौ साल की एक बेटी भी है. बुधवार को जलगांव में दीपक सुखलाई भोई की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली के मना करने पर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया.


भारत की हार से खुश हुआ पाकिस्तान आर्मी का मेजर जनरल, ट्विटर पर लिख दी ऐसी बात

अधिकारी ने कहा कि गुस्से में, दीपक ने अपने शयनकक्ष में कथित तौर पर रूपाली के दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था जबकि बेटी स्कूल गई थी. बग्गा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में फोन किया और अपराध के बारे में जानकारी दी.

मिलिए मुंबई की पहली महिला बस ड्राइवर से... यात्री देखकर रह जाते हैं हैरान, अब करना चाहती हैं ऐसा काम

टिप्पणियां

पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement