NDTV Khabar

VIDEO: बाहर लोग कर रहे थे पति की पिटाई, पत्नी अंदर से ले आई गन और...

उत्तर प्रदेश की राजधानी के पास काकोरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. पति को बदमाशों से पिटता देख पत्नी बंदूक लेकर पहुंच गई और गोली चलाकर भगा दिया. कुछ दिन पहले एक महिला वकील को अपने पति की जान बचाने के लिए हवाई फायर करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बाहर लोग कर रहे थे पति की पिटाई, पत्नी अंदर से ले आई गन और...

पति को बदमाशों से पिटता देख पत्नी बंदूक लेकर पहुंच गई और गोली चलाकर भगा दिया.

खास बातें

  1. पति को पिटते देख पत्नी घर के अंदर से ले आई बंदूक, किए हवाई फायर.
  2. लखनऊ के काकोरी में महिला वकील के पति को पीटा.
  3. सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, मामला दर्ज.
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी के पास काकोरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. पति को बदमाशों से पिटता देख पत्नी बंदूक लेकर पहुंच गई और गोली चलाकर भगा दिया. कुछ दिन पहले एक महिला वकील को अपने पति की जान बचाने के लिए हवाई फायर करना पड़ा. जिसके बाद डरकर बदमाश वहां से भाग निकले. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है...

आर्मी ऑफिसर का वीडियो हुआ वायरल, बोले- जाति बताने पर गंदे पानी में लगानी पड़ती थी डुबकी

लखनऊ के काकोरी में आबिद अली को किसी ने घर के बाहर बात करने के लिए बुलाया. जिसके बाद 5 से 6 लोग आए और उसे पीटने लगे. जिसके बाद पत्नी आयशा घर के अंदर से लाइसेंसी बंदूक ले आई और हवाई फायर करने लगी. जिसे देख बदमाश घबरा गए और पति को छोड़कर भागने लगे. जिसके बाद पति ने बंदूक ली और चलाने लगा. इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. महिला की सूझबूझ की काफी तारीफ हो रही है. 

Happy Propose Day 2018: लड़के ने सरेआम किया लड़की को प्रपोज देखें फिर क्या हुआ

घटना के बाद परिवार ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हुआ था. हमले का मकसद किराये के मकान को खाली करवाना हो सकता है. पुलिस की जांच जारी है. 

टिप्पणियां
मैकडॉनल्ड के फ्रेंचफाइज खाने से झड़ना बंद हो जाएंगे बाल, साइंटिस्ट ने किया दावा

देखें वीडियो- 
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement