कार चलाते हुए अचानक लग गई ड्राइवर की नींद, हुआ फिर ऐसा... वायरल हुआ डरावना Video

मैसाचुसेट्स के शख्स ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर सभी हैरान हैं. टेस्ला कार चला रहे ड्राइवर को अचानक नींद लग गई.

कार चलाते हुए अचानक लग गई ड्राइवर की नींद, हुआ फिर ऐसा... वायरल हुआ डरावना Video

कार चलाते हुए अचानक लग गई ड्राइवर की नींद.

मैसाचुसेट्स के शख्स ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर सभी हैरान हैं. टेस्ला कार चला रहे ड्राइवर को अचानक नींद लग गई. उस वक्त उनकी कार तेज रफ्तार में थी. इस वीडियो को देखकर ट्विटर पर यूजर्स भी हैरान हैं. बता दें, टेस्ला ऑटो पायलेट फंक्शन कार हैं. लेकिन कंपनी ने कहा है कि कोई बड़ा हादसा न हो. इसके लिए ड्राइवर को अलर्ट रहना जरूरी है. 

MP के खेल मंत्री फंस गए ट्रैफिक जाम में, गाड़ी से निकलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

डाकोटा रैनडाल ने इस वीडियो को रविवार को रिकॉर्ड किया. जिस वक्त वो सड़क से गुजर रहे थे तो पास में ही टेस्ला कार चल रही थी. जब उन्होंने अंदर की तरफ देखा तो वो हैरान रह गए. ड्राइवर सिर नीचे रखकर सो रहा था और दूसरी तरफ महिला भी सो रही थी. दोनों को गाड़ी की बिलकुल टेंशन नहीं थी. 

मुहर्रम का जुलूस देख रहे थे लोग, तभी गिरी दीवार और फिर...देखें VIDEO

ये वीडियो न्यूटन के मैसाचुसेट्स टर्नपाइक पर रिकॉर्ड किया गया था. रैनडाल ने बताया कि गाड़ी 55 से 60 मीटर प्रति घंटे के हिसाब से चल रही थी. वो हॉर्न मारकर ड्राइवर को उठाने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने पुलिस को कॉल नहीं किया. राज्य की पुलिस ने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बारे में पता था. 

Tiktok Top 10: जब सासू मां ने बहू से पूछा- किचन का क्या काम आता है? मिला ऐसा जवाब


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टेस्ला के स्पोकपर्सन ने कहा कि कार में ड्राइवर मॉनिट्रिंग सिस्टम ड्राइवर को बार-बार रिमाइंड कराता है. जिसके बाद ये सिस्टम चेतावनी को नजरअंदाज किए जाने पर ऑटोपायलट के उपयोग को प्रतिबंधित करता है.