गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था पति, पत्नी नहीं हुई राजी तो किया ऐसा काम...

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सरबई थाना क्षेत्र के नांद गांव में एक युवक द्वारा अपनी प्रेमिका से निकाह के लिए बीवी को कथित रूप से घर से निकाल दिए जाने का मामला सामने आया है.

गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था पति, पत्नी नहीं हुई राजी तो किया ऐसा काम...

गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था पति, पत्नी नहीं हुई राजी तो...

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सरबई थाना क्षेत्र के नांद गांव में एक युवक द्वारा अपनी प्रेमिका से निकाह के लिए बीवी को कथित रूप से घर से निकाल दिए जाने का मामला सामने आया है. सरबई थाना क्षेत्र के नांद गांव के अब्दुल रहमान ने रविवार को बताया कि उसने अपनी बेटी तासीन खातून (22) का निकाह गांव के ही हिसाबुद्दीन के बेटे सद्दाम (25) से पांच जून, 2016 को किया था.

Madonna का कॉन्सर्ट हुआ लेट तो फैन ने मांगा रिफंड, मना करने पर किया ऐसा काम...

रहमान ने बताया कि "एक माह पूर्व सद्दाम ने उसकी बेटी पर मुंबई की रहने वाली अपनी प्रेमिका से निकाह कर लेने देने की रजामंदी चाही, लेकिन उसके विरोध करने पर सद्दाम ने 25 सितंबर, 2019 की आधी रात बुरी तरह मारपीट करने के बाद उसे घर से निकाल दिया और तलाक देने की धमकी दी है."

IND vs BAN: दीपक चाहर ने हैट्रिक लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ 1 मिनट का ये VIDEO

अब्दुल रहमान ने बताया कि "शुक्रवार रात सद्दाम, उसका भाई शमशाद, पिता हिसाबुद्दीन और चचेरा भाई मुश्तकीम ने इसी बात पर उसके घर पर चढ़ाई कर दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सद्दाम को हिरासत में लेकर मामला तो शांत करवा दिया है, लेकिन अभी तक कानूनी कार्रवाई नहीं की है."

Newsbeep

Viral: खाली कटोरे के साथ क्लासरूम में झांक रही थी बच्ची, स्कूल ने किया ऐसा काम...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सरबई के थानाध्यक्ष राजकुमार ने रविवार को बताया कि "शुक्रवार रात सद्दाम को हिरासत में लिया गया था, जिसे शनिवार शाम निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया है. पीड़िता तासीन की शिकायत की जांच की जा रही है, जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)