MS Dhoni का होटल रूम में वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं पत्नी साक्षी, बोले- 'अपने फायदे के लिए...' देखें Video

MS Dhoni अपने परिवार के साथ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कान्हा नेशनल पार्क (Kanha National Park) में घूम रहे हैं. होटल रूम के अंदर जब साक्षी एमएस धोनी का वीडियो रिकॉर्ड करने लगीं तो धोनी उन पर एक कमेंट किया, जिसको सुनकर सभी लोग हंस पड़े.

MS Dhoni का होटल रूम में वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं पत्नी साक्षी, बोले- 'अपने फायदे के लिए...' देखें Video

होटल रूम में MS Dhoni का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं पत्नी साक्षी

टीम इंडिया जहां न्यूजीलैंड में 5 टी-20, 3 वनडे और दो टेस्ट सीरीज (India Tour Of New Zealand) खेलने गई है तो वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने परिवार के साथ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कान्हा नेशनल पार्क (Kanha National Park) में घूम रहे हैं. पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि धोनी ट्रिप को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर धोनी की फोटो और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. होटल रूम के अंदर जब साक्षी एमएस धोनी का वीडियो रिकॉर्ड करने लगीं तो धोनी उन पर एक कमेंट किया, जिसको सुनकर सभी लोग हंस पड़े. 

मोहम्मद शमी की बेटी ने साड़ी पहनकर मनाई बसंत पंचमी, फोटो पोस्ट कर बोले- 'ईश्‍वर आपका भला करे...'

ट्विटर पर इस वीडियो को धोनी के एक फैन पेज ने पोस्ट किया है. धोनी कहते हैं, ''साक्षी यह सब अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए करती हैं.'' जवाब में साक्षी कहती है, ''मैं यह सब करती हूं, ताकि तुम्हारे फॉलोअर्स मुझसे भी ऐसे ही प्यार करें. मैं भी तो आपका ही हिस्सा हूं न. वैसे भी मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर हर कोई यही सवाल करता है कि धोनी कहां है और थाला कहां है.''

मोहम्मद शमी ने खतरनाक बोल्ड मारने क बाद खेला टेबल टेनिस, शॉट मारकर बोले- 'हीरो हूं हीरो...' देखें Video

इससे पहले साक्षी ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो धोनी को स्वीटी-स्वीटी कहकर चिढ़ा रही थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी उनको इग्नोर करते हैं, लेकिन साक्षी बार-बार उनको परेशान करती दिखीं. 

IND vs NZ: रोहित शर्मा के Super छक्के देख फैन्स बोले- 'ले लिया वर्ल्डकप का बदला...' देखें TikTok Viral Video

धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. जिसके बाद वो क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एमएस धोनी को बीसीसीआई की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है. एमएस धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर कोई जवाब नहीं दिया है. लोगों को एमएस धोनी का क्रिकेट ग्राउंड पर बेसबरी से इंतजार है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com