NDTV Khabar

जॉब के लिए शख्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया कॉल, बोला- 'बॉम्बे' कंट्रोल रूम ने सुन लिया 'बॉम है...' मच गया बवाल

एक युवक ने मुंबई एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में जॉब के सिलसिले में कॉल किया. बात करते समय उसने शहर का पुराना नाम बॉम्बे का उच्चारण किया. जिसके बाद मुंबई एयरपोर्ट में अफरा-तफरी मच गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जॉब के लिए शख्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया कॉल, बोला- 'बॉम्बे' कंट्रोल रूम ने सुन लिया 'बॉम है...' मच गया बवाल

शख्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया कॉल, बोला- 'बॉम्बे' कंट्रोल रूम ने सुन लिया 'बॉम है...'

एक युवक ने मुंबई एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में जॉब के सिलसिले में कॉल किया. बात करते समय उसने शहर का पुराना नाम बॉम्बे का उच्चारण किया. जिसके बाद मुंबई एयरपोर्ट में अफरा-तफरी मच गई. कंट्रोल रूम को लगा कि बम होने की सूचना दी गई है. जिसके बाद स्नीफर डॉग्स तैनात हो गए और अधिकारी दौड़ते दिखे.

आईपीएस की पत्नी ने खरीदा 22 लाख का फर्नीचर, नहीं दिए पूरे पैसे तो हुआ कुछ ऐसा

Hindustantimes की खबर के मुताबिक, होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट युवक जॉब की तलाश में था. वो गूगल पर जॉब ओपनिंग्स देख रहा था. वहां से उसे मुंबई एयरपोर्ट का नंबर मिला. उसने कंट्रोल रूम में कॉल किया और पूछा- बॉम्बे एयरपोर्ट है? लेकिन कंट्रोल रूम ने सुन लिया- 'बॉम है एयरपोर्ट पे...' इतना सुनते ही हड़कंप मच गया. 

युवराज सिंह के आउट होने पर हैरान रह गए अंपायर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखें VIDEO


बता दें, जिस वक्त बात हो रही थी तो युवक ने पूछताछ में ही साफ कर दिया कि वो मुंबई एयरपोर्ट के बारे में पूछ रहा था. लेकिन सुरक्षा अधिकारियों ने जांच का निर्णय किया और पूरे एयरपोर्ट की तलाशी ली गई. ये घटना 19 जुलाई शाम 4:30 बजे की है. 

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

एयरपोर्ट के ऑफीशियल्स ने बताया- 'मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटिड के कंट्रोल रूम में कॉल आया था. शख्स ने सबसे पहले मुंबई एयरपोर्ट में वेकैंसी के बारे में पूछा. जिसके बाद उनसे कहा गया कि यहां ऑपरेशन मैटर्स के कॉल्स लिए जाते हैं. जिसके बाद शख्स ने कुछ ऐसा कहा, जिसको कंट्रोल रूम ने एयरपोर्ट पर बॉम समझ लिया.' दो घंटे की चेकिंग के बाद कॉलर को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया गया. 

टिप्पणियां

प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर, Video Viral

बॉम की खबर सुनने के बाद स्टाफ ने सिक्योरिटी को बताया और बम धमकी मूल्यांकन समिति बनाई गई. एयरपोर्ट की सिक्योरिटी और सीआईएसएफ को अलर्ट पर रख दिया गया था. 20 वर्षीय शख्स महाराष्ट्र के धुले का रहने वाला है. hindustantimes से बात करते हुए उसने कहा- 'मैं मैनेजर हूं और कई होटल में काम कर चुका हूं. लेकिन पिछले 4 से 5 महीने से मेरे पास जॉब नहीं है. मैं हर जगह कॉल कर रहा हूं. मुझे किसी ने बताया था कि मुंबई एयरपोर्ट पर जॉब निकली हैं, जिसके बाद मैने वहां कॉल किया. मेरा कोई और इरादा नहीं था और अनजाने में हुई गलती के लिए तुरंत माफी मांगी. उस व्यक्ति ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करने की धमकी दी, लेकिन मैंने उससे कहा कि यह एक मिसकम्यूनिकेशन है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement