गिलहरी ने मचाया घर में आतंक, पकड़ा तो काट लिया हाथ, डरकर भाग पड़ी पत्नी, देखें Viral Video

यूएस के ओहियो के एक घर में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चिमनी से नीचे उतरने के बाद घर के अंदर एक गिलहरी ने कहर बरपाया.

गिलहरी ने मचाया घर में आतंक, पकड़ा तो काट लिया हाथ, डरकर भाग पड़ी पत्नी, देखें Viral Video

गिलहरी ने मचाया घर में आतंक, पकड़ा तो काट लिया हाथ.

यूएस के ओहियो के एक घर में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चिमनी से नीचे उतरने के बाद घर के अंदर एक गिलहरी ने कहर बरपाया. मिश और हैली फर्ग्यूसन को शुक्रवार को घर के अंदर चिमनी से कुछ आवाजें सुनाई दीं. दोनों ने चिमनी को खोलकर देखा तो एक जंगली गिलहरी घर के अंदर आ गई थी.

पाक टिकटॉक स्टार दिखी दुबई के मॉल में तो लड़कों ने हाथ पकड़कर किया ऐसा, बोलीं- 'ऐसा कौन करता है...'

फॉक्स न्यूज के अनुसार, 26 साल की हैली ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह कैसे आई. मैंने बस चिमनी की खिड़की के पीछे कुछ आवाज सुनी थी.''

शेरनी अपने बच्चों के साथ पार कर रही थी मगरमच्छ से भरी नदी, जैसे ही डूबा बच्चा तो मां ने किया ऐसा... देखें VIDEO

हैली फर्ग्यूसन ने कहा कि उन्होंने और उनके पति ने गिलहरी को पकड़ने के लिए अपने पिता मिश की मदद की. वीडियो में देखा जा सकता है कि गिलहरी घर के कोनों में भाग रही है और किसी के हाथ नहीं आ रही है. हैली ने कहा, ''5 से 10 मिनट तक ऐसा ही चलता रहा. मैंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. आखिरकार बेसमेंट में गिलहरी को पकड़ लिया गया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेल के कैदी मिलकर चला रहे हैं ब्यूटी पार्लर, फेशियल, स्‍पा, मेनिक्‍योर और पेडिक्‍योर का है इंतजाम

उनके पिता मिश ने जैसे ही गलहरी को पकड़ा तो उसने उंगली को काट लिया. शुक्र की बात ये थी कि उन्होंने हाथ में दस्ताने पहने रखे थे. जैसे तैसे उसे बाहर छोड़ा गया.