NDTV Khabar

Oscar में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने के बाद स्टेज से गिर पड़े Rami Malek, लोगों ने उठाया, देखें VIDEO

ऑस्कर (Oscar 2019) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने गए रामी मलेक (Rami Malek) 91वें अकादमी पुरस्कार (91st Academy Awards) समारोह के समापन के बाद मंच पर से दर्शकों के बीच गिर पड़े.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Oscar में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने के बाद स्टेज से गिर पड़े Rami Malek, लोगों ने उठाया, देखें VIDEO

ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले रामी मलेक मंच पर से गिरे.

खास बातें

  1. सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले रामी मलेक मंच पर से गिरे.
  2. समारोह के समापन के बाद मंच पर से दर्शकों के बीच गिर पड़े.
  3. आसपास के लोगों ने उठने में उनकी मदद की.

ऑस्कर (Oscar 2019) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने गए रामी मलेक (Rami Malek) 91वें अकादमी पुरस्कार (91st Academy Awards) समारोह के समापन के बाद मंच पर से दर्शकों के बीच गिर पड़े. 'बोहेमियन रैपस्डी' (Bohemian Rhapsody) फिल्म में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले मलेक (Rami Malek) अचानक से गिर पड़े और आसपास के लोगों ने उठने में उनकी मदद की. पैरामेडिकल कर्मी उनकी मदद के लिए दौड़ते हुए दिखे.

हापुड़ की लड़कियों पर बनी फिल्म को मिला ऑस्कर, गांव में जश्न का माहौल, बांटी जा रही हैं मिठाइयां

 


 

उनका पहली पहली पंक्ति में सीट पर बैठे हुए फोटो खींच लिया गया जिसमें वह हाथ में ऑस्कर की प्रतिमा थामे हुए थे. 'पीपल' पत्रिका के मुताबिक, मलेक इसके बाद मंच के पीछे निजी क्षेत्र में चले गए. पत्रिका ने यह भी कहा कि मलेक अकादमी पुरस्कार जीतने वाले मेहर्शला अली, रेजिना किंग और ओलिविया कोलमैन के साथ तस्वीर नहीं खिंचवा सके.

ऋषि कपूर का Oscar कनेक्शन आया सामने, Twitter पर फोटो हुई वायरल

बहरहाल, अभिनेता को कोई चोट नहीं आई और उन्होंने मंच के पीछे शैम्पेन की बोतल खोलकर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने जाने का जश्न मनाया. मलेक ने पत्रकारों से कहा, 'उस मंच पर मुझे नहीं मालूम था कि मैं कैसा दिख रहा था, लेकिन मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मेरी जिंदगी में ऐसा होगा.'

टिप्पणियां

Oscars 2019: भारतीय डॉक्यूमेंट्री 'Period: End of Sentence' को मिला ऑस्कर, 5 फिल्मों को दी मात

दर्शकों  की फेवरेट फिल्म ब्लैक पैंथर ने बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन और बेस्ट प्रॉडक्शन डिजाइन के लिए अवॉर्ड मिला है. जबकि फिल्म 'रोमा' 10 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गा था. 'रोमा' ने बेस्ट फॉरेन फिल्म, बेस्ट सिनेमेटोग्राफी के लिए अवॉर्ड जीता. बोहेमियन रैपसोडी को साउंड के लिए अवार्ड मिला. ऑस्कर समारोह की शुरुआत क्वीन और एडम लैमबर्ट के शानदार परफॉर्मेंस से हुई. इस साल ऑस्कर समारोह की आलोचना भी हुई. क्योंकि इस साल  किसी भी होस्ट को नहीं रखा गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement