NDTV Khabar

ऋषि कपूर का Oscar कनेक्शन आया सामने, Twitter पर फोटो हुई वायरल

Oscars 2019: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ऑस्कर कनेक्शन सामने आ गया है. अरे हैरान मत होइए, ऋषि कपूर की कोई फिल्म ऑस्कर के लिए नहीं गई है. बल्कि उनका ऑस्कर पुरस्कारों (Oscar Awards 2019) से कनेक्शन दूसरा ही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर का Oscar कनेक्शन आया सामने, Twitter पर फोटो हुई वायरल

Oscars 2019: ऋषि कपूर का यूं निकला ऑस्कर कनेक्शन

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने किया ट्वीट
  2. हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट संग फोटो की पोस्ट
  3. ग्रेग कैनम को मिला है ऑस्कर
नई दिल्ली:

Oscars 2019: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ऑस्कर कनेक्शन सामने आ गया है. अरे हैरान मत होइए, ऋषि कपूर की कोई फिल्म ऑस्कर के लिए नहीं गई है. बल्कि उनका ऑस्कर पुरस्कारों (Oscar Awards 2019) से कनेक्शन दूसरा ही है. ऋषि कपूर ने अपने Twitter एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जो उनकी फिल्म 'कपूर ऐंड संस (Kapoor & Sons)' की शूटिंग के दौरान की है. ऋषि कपूर इस फोटो में अपने चेहरे को चेंज करवाते नजर आ रहे हैं और इस काम को हॉलीवुड (Hollywood) के फेमस मेकअप आर्टिस्ट ग्रेग कैनम (Greg Cannom) दे रहे हैं. ग्रेग कैनम को Oscars 2019 में 'वाइस (Vice)' फिल्म के लिए ऑस्कर पुरस्कार से नवाजा गया है. 

 

 


Total Dhamaal Box Office Collection Day 3: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

91वें अकादेमी पुरस्कार (91st Academy Awards) में ग्रेग कैनम को यह उपलब्धि हासिल हुई है. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ग्रेग कैनम को बधाई दी है क्योंकि 'कपूर ऐंड संस' में ग्रेग ने ऋषि कपूर को 90 वर्षीय बुजुर्ग बनाया था, और उनके इस मेकओवर को खूब पसंद भी किया गया था. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'फिल्म 'वाइस' के जरिये अपना चौथा ऑस्कर पुरस्कार जीतने के लिए बधाई ग्रेग कैनम. आपने मेरे साथ 'कपूर ऐंड संस' की थी. शाबाश!' इस तरह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने उन्हें बधाई दी है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के इस होली सॉन्ग ने मचाया कोहराम, 1 करोड़ 78 लाख बार देखा गया Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

पार्किंग में रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, वायरल हुईं Photos

टिप्पणियां

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की 'कपूर ऐंड संस (Kapoo & Sons)' 2016 में रिलीज हुई थी, और फिल्म में ऋषि कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका गए थे, जहां 66 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर का इलाज चल रहा है. हालांकि ऋषि कपूर किस तकलीफ से जूझ रहे हैं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी गई है. ऋषि कपूर से मिलने के लिए कई बॉलीवुड एक्टर अमेरिका जा चुके हैं. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव हैं. 
 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement