पाक खिलाड़ी करता था लड़कियों से ऑनलाइन गंदी बातें, पकड़ाया तो फूट-फूटकर रोने लगा, बोला- 'अब नहीं करूंगा...'

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ इमाम-उल-हक (Imam-Ul-Haq) ने कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन प्रसंग मामले में बेशर्त माफी मांग ली है और पाक क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगा कर छोड़ दिया है.

पाक खिलाड़ी करता था लड़कियों से ऑनलाइन गंदी बातें, पकड़ाया तो फूट-फूटकर रोने लगा, बोला- 'अब नहीं करूंगा...'

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने कई महिलाओं से अपने ऑनलाइन प्रसंग के मामले में माफी मांगी.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ और पाक के पूर्व कप्तान इंजमाम के भतीजे इमाम-उल-हक (Imam-Ul-Haq) ने कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन प्रसंग मामले में बेशर्त माफी मांग ली है और पाक क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगा कर छोड़ दिया है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंज़माम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) के भतीजे इमाम उस वक्त संकट में पड़ गये थे, जब कुछ महिलाओं ने उनके साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक बातचीत के स्क्रीन शॉट जारी किए थे और क्रिकेटर पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया गया था.

#MeToo में फंसा पाकिस्तान का बल्लेबाज इमाम, लड़कियों से करता दिखा ऐसी बातें, Viral हुई चैट

पाक क्रिकेट बोर्ड के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने सोमवार को कहा कि जो हुआ उसका इमाम को पछतावा है और उन्होंने उसके लिए माफी मांग ली है. पर हमने उन्हें साफ लफ्ज़ों में कह दिया है कि भले ही यह उनका निजी मामला हो मगर हम उम्मीद करते हैं कि हमारे खिलाड़ी नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करेंगे. 

पाकिस्तान में बढ़ रही महंगाई, इमरान खान सरकार के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा

चैट लीक होने के बाद कई महिलाओं ने इमाम उल-हक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कई स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं. जिसमें इमाम 'बेबी' कहते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट में वो लड़की से ब्रेकअप कर रहे हैं. ये बातें पिछले 6 महीने की बताई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि वर्ल्ड कप के दौरान भी उन्होंने बात की थी. 

पाकिस्तान की आतंकवाद रोधी अदालत ने मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमाम-उल-हक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा थे. अच्छा परफॉर्म न करने के कारण उनकी खूब आलोचना हुई थी. वो पूर्व पाकिस्तान कप्तान इंजमाम-उल-हक के भतीजे हैं. इंजमाम फिलहाल पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता है. ऐसे में उनको शामिल करने के पीछे भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. 

(इनपुट-भाषा)