पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण ने पाकिस्तान में मचाई सनसनी, 'अभिनंदन' को समझ लिया विंग कमांडर अभिनंदन, देखें VIDEO

पाकिस्तान (Pakistan) के एक न्यूज एंकर का जमकर मजाक उड़ रहा है. पाकिस्तान का न्यूज चैनल ARY News के एंकर ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के भाषण में अभिनंदन के शब्द को विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया.

पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण ने पाकिस्तान में मचाई सनसनी, 'अभिनंदन' को समझ लिया विंग कमांडर अभिनंदन, देखें VIDEO

पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण ने पाकिस्तान में मचाया तहलका.

पाकिस्तान (Pakistan) के एक न्यूज एंकर का जमकर मजाक उड़ रहा है. पाकिस्तान का न्यूज चैनल ARY News के एंकर ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के भाषण में अभिनंदन के शब्द को विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर न्यूज एंकर का जमकर मजाक उड़ रहा है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Result 2019) में बीजेपी की बंपर जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण दिया. 

प्रचंड जीत के बाद काशी विश्‍वनाथ मंदिर में पीएम मोदी का रुद्राभिषेक

बीते शनिवार को संसंद के सेंट्रल हॉल में एनडीए के सांसदों को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) के शानदार स्पीच की चारों ओर तारीफ हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने सेंट्रल हॉल में सांसदों को संबोधित करते हुए सांसदों को अल्पसंख्यकों का विश्वास जितने के लिए प्रेरित करने के साथ-साथ कई मुद्दे उठाए. पीएम नरेंद्र मोदी ने भाषण में कई बार अभिनंदन शब्द का इस्तेमाल किया. पाकिस्तानी न्यूज एंकर अभिनंदन शब्द में कंफ्यूज हो गया. एंकर ने विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया. 

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की चुनाव में हुई हार, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ये ट्वीट

देखें VIDEO:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अभिनंदन का मतलब बधाई या अभिवादन होता है. लेकिन पाक न्यूज एंकर ने विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया. वीडियो में वो कह रहे हैं- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतने के बाद भी अभिनंदन को नहीं भूले हैं. पाकिस्तान के हाथों गिरफ्तार पायलेट को हीरो के तौर पर पेश किया है. मोदी बार-बार अभिनंदन को हीरो के तौर पर पेश करते रहे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री मोदी के स्पीच पर यह बॉलीवुड एक्टर हुआ फिदा, लिखा- अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

जिसके बाद वीडियो दिखाया गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी कह रहे थे- .भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक-प्रत्येक साथी कोटी-कोटी अभिनंदन का आभारी है. जिसने निस्वार्थ भाव से लोकतंत्र का झंडा ऊंचा रखा.' एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'हिंदी शब्द अभिनंदन का मतलब बधाई या अभिवादन होता है. अभिनंदन हमेशा विंग कमांडर अभिनंदन नहीं होता. पीएम मोदी की स्पीच का संदर्भ समझिए. सनसनीखेज करने के लिए भी अकल चाहिए होती है.'