पाकिस्तानी बल्लेबाज ने विराट कोहली की नकल कर जड़े छक्के, देखते रह गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

पड़ोसी देश में एक बल्लेबाज ऐसा है जो भारतीय कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) की तरह बल्लेबाजी कर रहा है और चर्चा में आ रहा है. उसका नाम है ओसामा बलोच (Usama Baloch).

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने विराट कोहली की नकल कर जड़े छक्के, देखते रह गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने विराट कोहली की नकल कर जड़े छक्के.

पाकिस्तान (Pakistan) में भारतीय क्रिकेट स्टार्स काफी पॉपुलर हैं. कोई उनके प्लेइंग स्टाइल को कॉपी करता है तो कोई उनके फैशन स्टाइल को. अहमद शहजाद विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह नजर आते हैं और उनकी तरह ही बल्लेबाजी करते हैं. शहजाद को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. पड़ोसी देश में एक और बल्लेबाज ऐसा है जो भारतीय कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) की तरह बल्लेबाजी कर रहा है और चर्चा में आ रहा है. उसका नाम है ओसामा बलोच (Usama Baloch).

एमएस धोनी को नहीं है देरी पसंद, खिलाड़ी नहीं आते वक्त पर तो देते थे ऐसी 'खतरनाक' सजा

ओसामा बलोच (Usama Baloch) 18 साल के हैं और बिलकुल विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह बल्लेबाजी करते हैं. डेरा मुराद जमाली में पैदा हुए ओसामा (Usama Baloch) बचपन से ही पाकिस्तान की तरफ से खेलने का सपना देख रहे हैं. उनकी बैटिंग स्टाइल बिलकुल विराट कोहली (Virat Kohli) जैसी है. वो कवर शॉट और पैरों का ज्यादा इस्तेमाल कर शॉट खेलते हैं जैसे कोहली करते हैं. 

नमाज के दौरान पिता के कंधे पर चढ़ गई बेटी, ऊपर चढ़कर ऐसे मारी गुलाटी... देखें Cute Video

कराची प्रीमियर लीग में उनकी टैलेंट देखने को मिला. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. जोहर बीयर्स की तरफ से वो खेलते हैं. एक मुकाबले में तो जोहर बीयर्स 37 रन पर ही 5 विकेट खो चुकी थी. उस वक्त ओसामा बल्लेबाजी करने उतरे और 39 गेंद पर 69 रन बनाए. उस मुकाबले में वो बिलकुल विराट कोहली के स्टाइल में खेलते नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मगरमच्छ ने बच्चे को पकड़ लिया था जबड़े में, चिल्लाया तो दोस्तों ने फेंकने शुरू कर दिए पत्थर और फिर...

सिलेक्टर्स की नजरें अब ओसामा पर हैं. उनको अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में भी मौका मिल सकता है. ओसामा हमेशा से ही देश के लिए खेलने का सपना देख रहे हैं. अगर उनकी परफॉर्मेंस ऐसी ही रही तो जल्द ही वो नेशनल टीम का हिस्सा हो सकते हैं. लेकिन विराट कोहली की स्टाइल में बल्लेबाजी के लिए उनके इस वीडियो को भारत में भी देखा जा रहा है.