पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने पर दिया फ्री पेट्रोल का ऑफर, और फिर...

रूस के एक क्षेत्रीय पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने वाले ग्राहकों को फ्री में पेट्रोल देने का ऑफर दिया था. पेट्रोल पंप के इस ऑफर के बाद जो नतीजा सामने आया वह खुद पेट्रोल पंप के मालिक के लिए भी नाकाबिले यकीन था. 

पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने पर दिया फ्री पेट्रोल का ऑफर, और फिर...

बिकनी पहनकर पेट्रोल पंप के ऑफर का फायदा उठाता हुआ एक रूसी पुरुष

खास बातें

  • ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दिया था ऑफर
  • महिलाओं के साथ पुरुष भी पहुंच गए बिकनी पहनकर फ्री पेट्रोल लेने
  • ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसकी कड़ी आलोचना की
नई दिल्ली:

आप किसी पेट्रोल पंप पर रुके और वहां आपको अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भरते बिकनी पहने पुरुष दिखाई दे तो आपको कैसा लगेगा? आप कह सकते हैं कि ये कोई मजाक है, लेकिन यह मजाक नहीं हकीकत है. भारत में भले ही आप इसकी कल्पना न कर सकते हो, लेकिन भारत से हजारों किमी दूर रूस में इन दिनों एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल रूस के एक क्षेत्रीय पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने वाले ग्राहकों को फ्री में पेट्रोल देने का ऑफर दिया था. पेट्रोल पंप के इस ऑफर के बाद जो नतीजा सामने आया वह खुद पेट्रोल पंप के मालिक के लिए भी नाकाबिले यकीन था. 

अमेरिका में 200 रुपये में मिल रहे हैं गाय के उपले, लिखा- 'खाने के लिए नहीं, पूजा के लिए हैं...'

दरअसल रूस के समारा क्षेत्र के ओल्वी पेट्रोल पंप के मालिक ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल देने का ऑफर दिया. भले ही उनका यह ऑफर लिंग विशेष को ध्यान में रखकर दिया गया हो, लेकिन इसका फायदा उठाने में पुरुष भी पीछे नहीं रहे. पेट्रोल पंप के इस ऑफर के तुरंत बाद ही एक के बाद एक पुरुष बिकनी पहनकर पेट्रोल पंप पर आने लगे और फ्री में पेट्रोल भरने लगे. बिकनी पहनकर पेट्रोल पंप पर आए कुछ पुरुषों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई और देखते ही देखते #बिकनीड्रेस ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने की भारत की 'वंडर गर्ल' की जमकर तारीफ, बोले- 'सिर्फ 15 साल की उम्र में कॉलेज...'

कई ट्विटर यूजर्स ने इस पेशकश की कड़ी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'जब आप एक मिशन के बीच में खेल के लिए अपने चरित्र के लिंग को बदल लेते हैं.'

स्मृति ईरानी को नहीं आ रही थी रात को नींद, सोशल मीडिया पर कहा- 'मेरे सपने देखना बंद करो...'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे और हमारी सरकार को ईंधन भरने वाले लड़कों ने टी-34 जारी किया.' आगे लिखा, 'उन्हें अपने टैंक के लिए ईंधन हासिल करने के लिए एक समूह में आना था. साथ में रूसी गाना बजाते हुए.'

इस होटल में मिलता है सलमान पान और शाहरुख नान, गोगो थाली में मिलेगी 'प्रियंका खोपरा चटनी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर को तो पुरुष को बिकनी में देखकर आग की याद आ गई. उसने लिखा, 'ये हॉट बॉडी आग के लिए खतरा है.' 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)