बॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी पहनकर बीच पर घूम रही थी लड़की, मचा बवाल तो पुलिस ने किया ऐसा

फिलीपीन्स (Philippines) के एक बीच में ताइवान (Taiwan) की एक महिला पर्यटक को इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वो बीच पर छोटी बिकिनी पहनकर घूम रही थीं.

बॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी पहनकर बीच पर घूम रही थी लड़की, मचा बवाल तो पुलिस ने किया ऐसा

बिकिनी पहनकर बीच पर घूम रही थी लड़की, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

फिलीपीन्स (Philippines) के एक बीच में ताइवान (Taiwan) की एक महिला पर्यटक को इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वो बीच पर छोटी बिकिनी पहनकर घूम रही थीं. मेट्रो की खबर के मुताबिक, बोराके आइलैंड के पुका बीच पर 26 वर्षीय लिन जू टिंग अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिलीपीन्स छुट्टी मनाने आई थी. 9 अक्टूबर को बीच पर घूमते वक्त उन्होंने सफेद रंग की स्ट्रिंग बिकिनी पहनी थी. उनकी बिकिनी को देखकर लोगों ने जमकर बवाल मचाया.

ये भी पढ़ें: चुपके से घर के अंदर घुसा तेंदुआ और अचानक कर दिया कुत्ते पर Attack, फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

फिलीपीन्स न्यूज एजेंसी (PNA) के मुताबिक, लिन जू टिंग को होटल के स्टाफ ने चेताया था कि वो जो स्विमसूट पहनकर बीच पर जा रही हैं वो बाहर पहनने लायक नहीं है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बोराके इंटर-एजेंसी रिहेबिलीटेशन मैनेजमेंट ग्रुप (BIAMRG) ने पुलिस को खबर की.

ये भी पढ़ें: मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश

BIAMRG के चीफ नेटिविदाद बर्नार्डिनो ने PNA को बताया कि होटल मैनेजमेंट ने उनको इस तरह की बिकिनी पहनने से मना किया था. लेकिन उन्होंने कहा कि ये एक तरह की आर्ट है. उन्होंने कहा, ''हमारे अपने सांस्कृतिक मूल्य हैं. जिसको सम्मान मिलना चाहिए.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: Viral Video: यूपी के इस बुजुर्ग ने बनाया बाइक को 'Tarzan', अंदर है ATM मशीन और आवाज से होती है स्टार्ट

बिकिनी पहनने के अगले ही दिन लिन जू टिंग को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उनके होटल पहुंची और 10 अक्टूबर को गिरफ्तार किया. मलय पुलिस चीफ जेस बेलॉन ने कहा, ''पर्यटक पर कामुक और भद्दी तस्वीर का प्रदर्शन करने के लिए 3,500 रुपये का जुर्माना लगाया है. पुलिस ने होटल मालिक को सभी गेस्ट को दिशा निर्देश देने को कहा है. गिरफ्तार हुई महिला ने स्ट्रिंग बिकिनी का बचाव किया और कहा कि उनके देश में ये बहुत सामान्य बात है.