NDTV Khabar

विदेशी महिला ने गोवा में रहने के लिए पीएम मोदी को किया ट्वीट, लिखा- 'भारत के बिना अधूरी हूं मैं...'

एक पोलिश महिला ने अपनी 11 साल की बेटी का खत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और विदेश मंत्री एस जयशंकर को ट्वीट करके गोवा में रहने में मदद करने की गुहार लगाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदेशी महिला ने गोवा में रहने के लिए पीएम मोदी को किया ट्वीट, लिखा- 'भारत के बिना अधूरी हूं मैं...'

विदेशी महिला ने गोवा में रहने के लिए पीएम मोदी को किया ट्वीट.

एक पोलिश महिला ने अपनी 11 साल की बेटी का खत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और विदेश मंत्री एस जयशंकर को ट्वीट करके गोवा में रहने में मदद करने की गुहार लगाई है. एलिक्जा वानात्को और उसकी मां मार्ता कोत्लार्स्का (Marta Kotlarska) गोवा (Goa) में रह रहे थे. एलिक्जा यहां के एक स्कूल में भी पढ़ती थी. पर उनके वीजा का नवीनीकरण न हो पाने की वजह वे भारत में और अधिक नहीं रूक सकती थीं. इसलिए उन्हें वापस भेज दिया गया था. वे दोनों इस समय कंबोडिया में हैं.

मध्यप्रदेश में रोज जा रही है बिजली, शायर राहत इंदौरी का छलका दर्द, बोले- 'सीएम कमलनाथ जी रमजान चल रहे हैं...'


मार्ता ने ट्वीट करके लिखा, 'कृपया मदद करें नरेंद्र मोदी. मेरी पुत्री बहुत परेशान है और उसकी उम्र महज 11 साल की है.' मां ने बेटी का एक हस्तलिखित पत्र भी ट्वीट किया. मार्ता ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये और कहा कि उनकी बेटी के लिए 'भारत एक ऐसी जगह है जिसे वह घर कह सकती है.' एलिक्जा ने हाथ से लिखे इस पत्र में गोवा के प्रति अपने प्रेम को अभिव्यक्त किया है.

Navy ऑफिसर रोज पीटता था पत्नी को, सोने गया तो पत्नी ने किचन से उठाई भारी चीज और...

एलिक्जा ने इस खत में लिखा, 'मुझे गोवा के अपने स्कूल से बहुत प्यार है, सुंदर प्रकृति और मुझे पशु बचाव केंद्र में स्वैच्छिक कार्य बहुत याद आ रहा है जहां मैं गायों की देखभाल करती थी. मेरी मां एक छोटी सी यात्रा के बाद 24 मार्च 2019 के बाद से भारत में प्रवेश नहीं कर सकी और मुझे बताया गया है कि तय समय सीमा से अधिक समय तक रूकने के कारण हमें काली सूची में डाल दिया गया है.'

नेताओं का मजाक उड़ाते हुए खिलौने बेचने वाले की गिरफ्तारी को लेकर रेलवे ने जारी किया स्‍पष्टीकरण, बताई असली वजह

टिप्पणियां

उसने आगे लिखा कि वह अब मां के साथ है लेकिन उसे अपने बहुत ही प्यारे देश की याद आ रही है. उसे बहुत अकेलापन महसूस हो रहा है.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement