रानू मंडल ने बेटी के साथ गाया मोहम्मद रफी का गाना, वायरल हुआ Video

Ranu Mandal ने अपनी बेटी Elizabeth Sathi Roy के साथ गाना गाया है. जो काफी वायरल हो रहा है. रानू मंडल (Ranu Mondal) ने Himesh Reshammiya के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. जिसमें 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है.

रानू मंडल ने बेटी के साथ गाया मोहम्मद रफी का गाना, वायरल हुआ Video

रानू मंडल ने बेटी के साथ गाया मोहम्मद रफी का गाना.

रेलवे प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाल रानू मंडल (Ranu Mondal) बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं और इंटरनेट की नई सुपरस्टार बन गई हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. रानू मंडल हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. रानू मंडल (Ranu Mandal) जहां जाती हैं वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. सोशल मीडिया पर उनके दोनों वीडियो छाए हुए हैं. अब उन्होंने अपनी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) के साथ गाना गाया है. जो काफी वायरल हो रहा है. 

कार चलाते हुए अचानक लग गई ड्राइवर की नींद, हुआ फिर ऐसा... वायरल हुआ डरावना Video

मां रानू मंडल (Ranu Mondal) की पॉपुलेरिटी को देखते हुए एलीजाबेथ ने भी सोशल मीडिया पर गाना गया है. जिमसें रानू मंडल उनके साथ गाना गा रही हैं. एलीजाबेथ (Elizabeth Roy) मोहम्मद रफी का 'आज-कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' गाना गा रही हैं. रानू मंडल उनका साथ दे रही हैं. 

MP के खेल मंत्री फंस गए ट्रैफिक जाम में, गाड़ी से निकलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

रानू मंडल को पॉपुलेरिटी मिलने के बाद उनकी बेटी मिलने आई तो सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल खड़े कर दिए. ऐसी खबरें आईं कि रानू मंडल की बेटी ने सालों से उनसे मुलाकात नहीं की थी क्योंकि वो उनको बोझ समझती थीं. जिसके बाद एलीजाबेथ ने आकर इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुहर्रम का जुलूस देख रहे थे लोग, तभी गिरी दीवार और फिर...देखें VIDEO

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. जिसमें 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.