Ranu Mondal का इस तरह हुआ था मेकअप, आर्टिस्ट ने Video जारी कर बताई सच्चाई

रानू मंडल (Ranu Mondal) सज-धजकर कानपुर के एक ईवेंट में पहुंची और वहां उन्होंने रैम्प पर वॉक किया. लोगों ने उन पर खूब जोक्स बनाए और मीम्स के जरिए उनकी आलोचना की. लेकिन जिसने रानू मंडल का मेकअप किया था, उन्होंने वीडियो शेयर कर सब कुछ साफ कर दिया है.

Ranu Mondal का इस तरह हुआ था मेकअप, आर्टिस्ट ने Video जारी कर बताई सच्चाई

Ranu Mondal का मेकअप Video हुआ वायरल.

रानू मंडल (Ranu Mondal) सज-धजकर कानपुर के एक ईवेंट में पहुंची और वहां उन्होंने रैम्प पर वॉक किया. लेकिन सोशल मीडिाय पर रानू मंडल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसकी वजह से उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. रानू मंडल की फेक फोटो वायरल हुई, जिसमें वो एडिट की गई तस्वीर में ज्यादा मेकअप के साथ नजर आईं. लोगों ने उन पर खूब जोक्स बनाए और मीम्स के जरिए उनकी आलोचना की. लेकिन जिसने रानू मंडल का मेकअप किया था, उन्होंने वीडियो शेयर कर सब कुछ साफ कर दिया है.

Ranu Mondal के मेकअप की असली तस्वीरें आईं सामने, ट्रोलिंग पर आया ये जवाब

वीडियो में दिखाया गया है कि रानू मंडल का कैसे मेकअप किया गया. आर्टिस्ट ने बताया है कि काफी मेहनत से मेकअप किया गया, लेकिन फेक फोटो ने सब कुछ बिगाड़ दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल सैलून पहुंची और मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने उनका शानदार स्वागत किया, जिसके बाद उनका मेकअप शुरू किया गया. 1 मिनट 46 सेकेंड का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...

मेकअप आर्टिस्ट ने कहा, ''आप दोनों तस्वीरों को देख सकते हैं. एक तस्वीर वो है, जिसमें हमने महनत की और दूसरी वो फोटो जिसको एडिट करके तैयार किया गया. उन पर सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं. हमें भी देखकर हंसी आई, लेकिन दूसरे को ठेस पहुंचाकर हंसना गलती है. हमें उम्मीद है आपको समझ आएगा कि असली फोटो और फेक फोटो में क्या बदलाव है. हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों के बाद रेडियो स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो कोलकाता के राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सुपरहिट स़ॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है...' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी…', ‘आदत…' और ‘आशिकी में तेरी…' शामिल है.