NDTV Khabar

चूहे ने चुराया हीरा, CCTV फुटेज देख मालिक बोला- भगवान गणेश अपनी मां के लिए तोहफा ले गए

पटना के जूलर धीरज कुमार ने कहा महाशिवरात्रि के पर्व पर भगवान गणेश ने माता पार्वती को ये ईयररिंग शादी की सालगिराह के तौर पर गिफ्ट किया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चूहे ने चुराया हीरा, CCTV फुटेज देख मालिक बोला- भगवान गणेश अपनी मां के लिए तोहफा ले गए

चूहे ने चुराया हीरा

पटना:

घर में या दुकान में मौजूद चूहे अक्सर चीज़ों को नुकसान पहुंचा देते हैं. खाने के सामानों को खराब देना या फिर कपड़ों और कीमती सामानों को काट देना, चूहे कुछ नहीं छोड़ते. आप कितना भी अपने सामान को सुरक्षित रखने की कोशिश करें, अगर चूहें आस-पास हैं तो सामान को बचाना नामुमकिन है. ये सब देख आमतौर पर लोगों को गुस्सा आता है, लेकिन पटना के शख्स गुस्सा करने के बजाय चूहे को भगवान मान बैठे.

दरअसल, पटना के जूलर धीरज कुमार की दुकान नवरतन जूलर्स एंड ब्रदर्स में महाशिवरात्रि के दिन एक चूहा घुस गया. उस चूहे ने कुर्सी, सोफा या फिर रसीद नहीं बल्कि हीरे का ईयररिंग चुराया. जी हां, धीरज कुमार ने कहा, 4 मार्च महाशिवरात्रि के दिन जब हमने दुकान खोली तो पाया कि काउंटर से एक कीमती हीरे का ईयररिंग गायब है. पहले तो हमने दुकान में काम कर रहे स्टाफ से पूछताछ की. जब कुछ सुराग नहीं मिला तो सीसीटीवी खंगाला. 

पति गया ट्रिप पर तो दूसरी पत्नी ने किया तीसरी पत्नी का मर्डर, फिर बेटी के बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा


सीसीटीवी फुटेज को देखते ही सभी हैरान रह गए. क्योंकि ये इयररिंग किसी इंसान ने नहीं बल्कि चूहे ने चुराया था. फुटेज के मुताबिक महाशिवरात्रि के दिन रात 10:56 बजे काउंटर पर रखे डायमंड के टॉप्स एक पीले लिफाफे में रखे थे. चूहे ने उसे उठाया और लेकर दुकान की ही लड़की की बनी छत में छिप गया.

स्टाफ ने फुटेज देखने के बाद ईयररिंग को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई नामो-निशान नही मिला. 

जो करेगा इस लड़की से शादी उसको मिलेंगे 2 करोड़ रुपये, पिता ढूंढ रहे हैं ऐसा दूल्हा

इन सबके बाद धीरज कुमार का कहना है कि इस घटना में उनका कोई खास नुकसान नहीं हुआ. इस ईयररिंग की कीमत करीब 23 हज़ार थी. लेकिन ये सब महाशिवरात्रि के दिन हुआ. चूहा भगवान गणेश का वाहन है, इसलिए अब मुझे लग रहा है कि महाशिवरात्रि के पर्व पर भगवान गणेश ने माता पार्वती को ये ईयररिंग शादी की सालगिराह के तौर पर गिफ्ट किया है. 

बता दें, धीरज कुमार ने पुलिस में कोई हीरा खोने की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

जानिए कैसे एक छोटा-सा चूहा बना भगवान गणेश की सवारी

टिप्पणियां

VIDEO: महाराष्ट्र में चूहा पॉलिटिक्स: चूहा मारने में भी हुआ भ्रष्टाचार?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement