विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2019

Rishabh Pant ने डांस करते हुए चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, ऐसे की Babysitting, देखें VIDEO

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शानदार रही है. एक तरफ जहां उन्होंने शतक जड़ा तो दूसरी तरफ शानदार विकेटकीपरिंग की.

Read Time: 3 mins
Rishabh Pant ने डांस करते हुए चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, ऐसे की Babysitting, देखें VIDEO
Rishabh Pant ने अपने ही गाने पर किया डांस.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शानदार रही है. एक तरफ जहां उन्होंने शतक जड़ा तो दूसरी तरफ शानदार विकेटकीपरिंग की. जब जुबानी जंग की बारी आई तो उन्होंने वो भी किया. उन्होंने हर जगह ऑस्ट्रेलिया को मुंहतोड़ जवाब दिया. टेस्ट टीम में पंत अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं. भारत आर्मी (Bharat Army) ने ऋषभ पंत के लिए गाना बनाया था, जो काफी वायरल हुआ था, उसी पर पंत ने बीच ग्राउंड पर डांस किया. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत को बेबीसिटर कहा था. ऐसे में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया का मजाक उड़ाया था. शतक जड़ने के बाद भारत आर्मी ने ये गाना तैयार किया था. 

ऋषभ पंत ने गोद में उठाया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बच्चों को, पत्नी ने कहा- Babysitter

देखें VIDEO:

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत मैच खत्म होने के बाद ग्राउंड पर जश्न मना रहे हैं वहीं भारत आर्मी उनके लिए गाना गा रही है. पंत जैसे ही सुनते हैं डांस करते हुए भारत आर्मी के पास पहुंचते हैं और बेबीसिटिंग का स्टेप करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. गाने में कहा गया है- 'हमारे पास ऋषभ पंत है, हमें नहीं लगता है कि आपको पता होगा, वो छक्का भी मारेगा और बच्चे भी संभालेगा, हमारे पास ऋषभ पंत है.' 

India Vs Australia: Rishabh Pant ने बीच ग्राउंड किया ऐसा Stunt, देखते रह गए कंगारू खिलाड़ी, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत (Rishabh Pant) से कहा था- 'क्या तुम मेरे बच्चों को संभाल सकते हो, जब मैं अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाउंगा.' जिसके बाद उन्होंने कहा था- 'अच्छा बताओ जब एमएस धोनी वनडे में वापसी करेंगे तो क्या करोगे. हुर्रिकेन्स को बल्लेबाज की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया में छुट्टी मनाना भी अच्छा है. समुद्र किनारे अपार्टमेंट भी ले सकते हो. क्या तुम बेबीसिटर हो? मैं अपनी पत्नी को फिल्म देखने जाउंगा, क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे.' पेन ने पंत को उस वक्त कहा जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बढ़ती गर्मी के बीच राहत के लिए ऑटो वाले ने लगाया कमाल का जुगाड़, लोग बोले- घर से बाहर निकलने की हिम्मत है तो जिंदा हो तुम
Rishabh Pant ने डांस करते हुए चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, ऐसे की Babysitting, देखें VIDEO
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Next Article
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;