VIDEO: मैच से पहले टीम इंडिया का हुआ अनोखे तरह से स्वागत, डांस करने लगे हार्दिक पंड्या

पांचवां मुकाबला खेलने के लिए टीम जब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची तो शानदार स्वागत किया गया. इस अनोखे तरह से स्वागत देख टीम इंडिया के खिलाड़ी भी खुश नजर आए.

VIDEO: मैच से पहले टीम इंडिया का हुआ अनोखे तरह से स्वागत, डांस करने लगे हार्दिक पंड्या

पांचवां मुकाबला खेलने के लिए टीम जब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची तो शानदार स्वागत किया गया.

खास बातें

  • टीम इंडिया का पोर्ट एलिजाबेथ में शानदार स्वागत किया गया.
  • साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया का पारंपरिक स्वागत किया.
  • स्वागत देख होटल के बाहर डांस करने लगे हार्दिक पंड्या.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया सीरीज जीतने से सिर्फ एक कदम दूर है. अगर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को पांचवें वनडे में हरा देता है तो वो सीरीज पर कब्जा कर लेगा. बता दें, टीम इंडिया फिलहाल 3-1 से आगे चल रही है. पांचवां मुकाबला खेलने के लिए टीम जब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची तो शानदार स्वागत किया गया. इस अनोखे तरह से स्वागत देख टीम इंडिया के खिलाड़ी भी खुश नजर आए. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया का पारंपरिक स्वागत किया. जब टीम इंडिया होटल के अंदर आ रही थी तब उनका स्वागत किया गया. इस वीडियो में हार्दिक पंड्या डांस भी करते नजर आए.

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका की टीम में 'नया सुपरमैन', जानें कौन है यह खिलाड़ी

देखें वीडियो-
 


ये वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और लिखा- ''टीम इंडिया का पारंपरिक स्वागत किया गया जब 5वें वनडे के लिए पोर्ट एलिजाबेथ पहुची.'' बता दें, 1992 से टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच चार वनडे पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेले हैं. जिसमें टीम इंडिया चारों मैच हारी है. 2018 में टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है और प्रोटीज को बैक फुट पर ला चुकी है. 3-1 से आगे वो सीरीज कब्जा करने के लिए खेलेगी. 

पाकिस्तानी होकर भी शाहिद अफरीदी ने 'तिरंगे' को लेकर ऐसी बात कही... दिल झूम उठेगा

अगर टीम इंडिया यहां जीत जाती है तो सीरीज पर कब्जा तो कर ही लेगी. इस ग्राउंड पर पहली जीत भी हासिल कर लेगी और साउथ अफ्रीका में पहली बार वनडे सीरीज जीत लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com