खाने के लिए कुत्ते ने किया पैर टूटने का नाटक, वायरल हुआ VIDEO

थाईलैंड (Thailand) के बैंगकॉक (Bangkok) में एक कुत्ते ने जबरदस्त एक्टिंग की और सभी का दिल जीत लिया. उसने सड़क पार करने के लिए पैर टूटने का नाटक किया. ट्विटर पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

खाने के लिए कुत्ते ने किया पैर टूटने का नाटक, वायरल हुआ VIDEO

खाने के लिए कुत्ते ने किया पैर टूटने का नाटक.

थाईलैंड (Thailand) के बैंगकॉक (Bangkok) में एक कुत्ते ने जबरदस्त एक्टिंग की और सभी का दिल जीत लिया. उसने सड़क पार करने के लिए पैर टूटने का नाटक किया. ट्विटर पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. खाने या मजे के लिए कुत्ते ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए पैर टूटने का नाटक किया. एक महिला ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया. उनके मुताबिक, वहां से गुजर रहे सभी लोग कुत्ते को देखकर हैरान रह गए. यहां तक कि वो भी हैरान रह गई थीं. 

5 इंच के अंगूठे को दिखाकर Tiktok स्टार बना ये लड़का, लोग हैरान... देखें VIDEO

जिसने ये वीडियो रिकॉर्ड किया, उसका नाम थॉवीपोर्न चॉन्गप्लापोलकुल बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि डॉगी बिलकुल स्वस्थ है और उसकी बॉडी में कोई परेशानी नहीं थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कुत्ते का नाम गाय बताया जा रहा है.

रिटायरमेंट के दिन टीचर ने किया पत्नी का सपना पूरा, हेलीकॉप्टर में बैठकर स्कूल से पहुंचे घर

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता अपना बाएं पैर को मोड़कर चल रहा है. वो ऐसे चला रहा था जैसे उसका पैर टूटा था. लेकिन कुछ ही सेकंड के बाद वो ठीक से चलने लगा. 

UPSC की तैयारी में बिज़ी रहता था पति, पत्नी को आया गुस्सा और उठा लिया ये कदम...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाय को पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया. उसे कई बार इसी वजह से उसी पशु चिकित्सक के पास ले जाया जा चुका है. उन्होंने बताया कि इसे लोगों को धोखा देने की आदत है. वो एक पैर को घसीटते हुए चलता है, जैसे की वो जख्मी हो.

एक महिला ने कहा- मैं इसे रोज खाना देती हूं. फिर भी ये लोगों के सामने एक्टिंग करता है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है.