TikTok Viral Video: प्लेन के अंदर महिला ने खाई ऐसी चीज, देखकर लोग हैरान, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक महिला ने प्लेन के अंदर अजवाइन का पौधा निकालकर खाया.

TikTok Viral Video: प्लेन के अंदर महिला ने खाई ऐसी चीज, देखकर लोग हैरान, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

प्लेन के अंदर महिला ने खाई ऐसी चीज, देखकर लोग हैरान.

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक महिला ने प्लेन के अंदर अजवाइन के पौधे की स्टिक निकालकर खाई. जिसको देखकर साथ बैठे लोग हैरान रह गए और देखने लगे. प्लेन में मौजूद एक लड़की ने वीडियो रिकॉर्ड किया और टिकटॉक पर अपलोड कर दिया. जिसके अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

लड़के ने ट्विटर पर पुणे पुलिस से मांगा लड़की का फोन नंबर, मिला ऐसा करारा जवाब, लिखा- 'अपना दो...'

टिकटॉक यूजर मॉली मैकग्लू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मेरा परिवार देखकर हंसने लगा और मैंने इसे रिकॉर्ड कर लिया.'' वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पन्नी के अंदर से अजवाइन के पत्तों की स्टिक निकालती है और नीचे से खाने लगती है. टिकटॉक वीडियो में पीछे गाना ''आई एम सो फ्रेश'' चल रहा है. 

चेतन भगत बोले- भारत में 40 हजार कॉलेज हैं, सिर्फ JNU नहीं, जमकर हुए ट्रोल, लोग बोले- 'ये यूनिवर्सिटी है...'

देखें Video:

@molly.mcglew

My family is crazy and I finally captured it on video guys #celeryonaplane#fyp#BYOC#familycam

♬ Fresh - Lemar

इस वीडियो को तीन दिन पहले पोस्ट किया गया है, जिसके अब तक 3.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2.5 लाख लाइक्स और करीब 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

जापानी करोड़पति ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स के बीच इस वजह से बांटी 65 करोड़ की राशि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''मुझे अजवाइन बहुत पसंद है. लेकिन इस वीडियो ने मुझे डरा दिया.'' वहीं एक यूजर ने लिखा, ''आप सोच सकते हैं पास में बैठे लोगों को चबाने की कैसी आवाजें आ रही होंगी. उसकी डंडी काफी मजबूत होती हैं. उसको चबाने में काफी आवाज आती है.''