NDTV Khabar

VIRAL VIDEO : भारत ही नहीं, जब चीन में भी रुकी रही ट्रेन...

'पीपल डेली चाइना ' ने इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया है. दरअसल इमारत की बालकनी में किसी ने कंबल सुखाने  के लिए रखा था, जो तेज हवा के झोंके के साथ उड़कर ट्रैक पर पहुंच गया.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO : भारत ही नहीं, जब चीन में भी रुकी रही ट्रेन...

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल.

खास बातें

  1. चीन के चोंगकिंग शहर में लगभग एक घंटे रुकी रही ट्रेन
  2. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल
  3. ड्राइवर ने रेलवे ट्रैक से खुद हटाया कंबल
नई दिल्ली:

भारत में अभी भी कई जगहों पर ट्रेन देर से चलने की शिकायत सुनने और देखने को मिलती है. हम में से कई लोगों का यह खुद का भी अनुभव होता है. कई बार रेलवे ट्रैक पर गाय, बकरी या किसी और जानवर के आ जाने के कारण घंटों ट्रेन लेट हो जाती है तो कई बार ड्राइवर को खाना खाने या नहाने की तलब के कारण. हालांकि हाल के दिनों में ऐसी घटनाएं बहुत कम हो गई हैं. चीन में भी इन दिनों ऐसी ही एक घटना हुई. इससे यहां लगभग एक घंटे तक ट्रेन रुकी रही. चीन की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: दिल दहला देने वाला वीडियो : पटरी पर दौड़ रही थी ट्रेन, मगर यह ट्रैक्टर वहां क्या कर रहा था!


ड्राइवर ने ट्रैक से खुद हटाया कंबल
मामला चीन के चोंगकिंग शहर का है. इस शहर की एक बड़ी खासियत है. यहां एक 19 मंजिला इमारत के बीचोबीच से ट्रेन गुजरती है. ट्रेन ट्रैक 13वीं मंजिल की ऊंचाई पर बना है. दरअसल, जब इस ट्रैक से ट्रेन गुजर रही थी तब ट्रैक पर गिरे एक कंबल को देख  ड्राइवर ने ब्रेक लगा दी. इसके बाद ड्राइवर ने खुद ट्रेन के अंदर से एक डंडे के सहारे कंबल को हटाया.  इसमें लगभग एक घंटे का समय लगा और ट्रेन रुकी रही. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो देखें :

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: ट्रेन के सामने कूद गई महिला...अचानक हो गई गायब, सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

यूट्यूब पर पोस्ट किया वीडियो
'पीपल डेली चाइना ' ने इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया है. दरअसल इसी इमारत की बालकनी में किसी ने कंबल सुखाने  के लिए रखा था, जो तेज हवा के झोंके के साथ उड़कर ट्रैक पर पहुंच गया.  
  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement