NDTV Khabar

यूपी में शादी से पहले लड़की हुई प्रेग्नेंट, यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद कर रही थी डिलिवरी और फिर...

उत्तरप्रदेश (UP) के गोरखपुर (Gorakhpur) के बिलंदपुर में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में किराये के मकान में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश करते हुए 25 वर्षीय अविवाहिता की मौत हो गई.

131 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में शादी से पहले लड़की हुई प्रेग्नेंट, यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद कर रही थी डिलिवरी और फिर...

गोरखपुर में वीडियो देखकर अकेले बच्चे को जन्म देने की कोशिश में अविवाहिता की मौत.

उत्तरप्रदेश (UP) के गोरखपुर (Gorakhpur) के बिलंदपुर में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में किराये के मकान में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश करते हुए 25 वर्षीय अविवाहिता की मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार, युवती अपने फोन पर बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया का एक वीडियो देख रही थी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि वह बहराइच की रहने वाली थी और पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी. वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी.

कपल ने मॉल में खुलेआम की ऐसी चीज़, Viral Video देख पुलिस ने दबोचा और...

पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले उसने बिलंदपुर इलाके में किराये पर एक कमरा लिया और रविवार को अन्य किरायेदारों ने उसके कमरे के दरवाजे से खून बहते देखा. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने महिला और उसके बच्चे को खून में लथपथ पाया. महिला का शव बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

कंगारू ने शख्स पर बरसाए मुक्के, पैराग्लाइडर से उतर गया था उनके इलाके में, देखें VIDEO


कैंट पुलिस थाने के एसएचओ रवि राय ने बताया, 'महिला की उम्र 25 साल थी और वह अविवाहित थी. वह अपने कमरे में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश में मर गई. वह चार दिन पहले ही किराये पर यहां रहने आई थी. हालांकि वह पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी.'

ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

टिप्पणियां

उन्होंने बताया, 'कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कोई शिकायत पत्र नहीं दिया और उन्होंने उस व्यक्ति के बारे में भी कुछ नहीं बताया जिससे वह गर्भवती हुई.'

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement