वरमाला के बाद दूल्हे ने किया Nagin Dance, देखकर शादी तोड़कर भागी दुल्हन

उत्तर प्रदेश (UP) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दूल्हे ने शादी में ऐसा डांस किया, जिसको देखकर दुल्हन के भी होश उड़ गए. उसने तुरंत शादी तोड़ दी. शादी में दूल्हे ने शराब के नशे में नागिन डांस किया था, जिससे गुस्सा होकर लड़की ने शादी तोड़ दी.

वरमाला के बाद दूल्हे ने किया Nagin Dance, देखकर शादी तोड़कर भागी दुल्हन

प्रतिकात्मक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश (UP) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दूल्हे ने शादी में ऐसा डांस किया, जिसको देखकर दुल्हन के भी होश उड़ गए. उसने तुरंत शादी तोड़ दी. शादी में दूल्हे ने शराब के नशे में नागिन डांस किया था, जिससे गुस्सा होकर लड़की ने शादी तोड़ दी. ये घटना 8 नवंबर की है. वरमाला के दौरान दूल्हे ने नागिन डांस किया था. दुल्हन के शादी से मना करने पर दूल्हे ने कथित तौर पर थप्पड़ भी जड़ा. ज्यादा हंगामा होने पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया गया. दूल्हे पक्ष द्वारा शादी के गिफ्ट वापस किए जाने के बाद में, दोनों परिवारों ने किसी भी औपचारिक शिकायत को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया. बता दें, लड़की आईटीआई डिप्लोमा होल्डर है तो वहीं लड़का कॉलेज ड्रॉपआउट है.

गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था पति, पत्नी नहीं हुई राजी तो किया ऐसा काम...

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, बारात आने के बाद जैसे ही लड़के वाले हॉल के अंदर पहुंचे तो दूल्हे रितेश (बदला हुआ नाम) के दोस्त उसे डीजे की तरफ ले गए और डांस करने लगे. जब लड़की के घरवाले रितेश को डीजे फ्लोर पर लेने पहुंचे तो उसने उनसे भी बदतमीजी की. बाद में मामला शांत कराया गया और वरमाला की रस्म की गई. उसके कुछ देर बाद रितेश फिर डीजे फ्लोर पर चला गया और नागिन डांस करने लगा. लड़के की इस हरकत को देख दुल्हन हैरान रह गई और शादी तोड़कर चली गई. 

Madonna का कॉन्सर्ट हुआ लेट तो फैन ने मांगा रिफंड, मना करने पर किया ऐसा काम...

जिसके बाद रितेश और उसके घरवालों ने दुल्हन को मनाने की खूब कोशिश की, लेकिन उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. बाद में रितेश और उसके दोस्तों ने लड़की और उसके घरवालों के साथ बदतमीजी की, जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. एसआई विपिन सिंह को जांच के लिए भेजा गया. दूल्हे के घरवालों ने विपिन सिंह से कहा कि हम ये मामला आपस में निपटाएंगे, जिसके लिए पुलिस अधिकारी मान भी गया. रितेश के परिवार ने शादी के गिफ्ट लौटा दिए साथ ही खाने और सजावट के खर्चा देने की बात की. 

IND vs BAN: दीपक चाहर ने हैट्रिक लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ 1 मिनट का ये VIDEO

लड़की के भाई ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, ''दूल्हे को शादी की बिलकुल फिक्र नहीं थी. ये जो हुआ वो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हम दुखी हैं कि बहन की शादी टूट गई. लेकिन, हम उसके फैसले के साथ हैं. मेरी बहन ने जो किया वो बिलकुल ठीक है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसआई विपिन सिंह ने कहा, ''शिकायत मिलने के बाद हम तुरंत वहां पहुंचे. परिवारों ने वरिष्ठ समुदाय के सदस्यों की सलाह पर इस मुद्दे को हल करने का फैसला किया है. दूल्हे ने लिखित में दिया कि वे 14 नवंबर तक शादी के गिफ्ट लौटा देगा और शादी का पूरा खर्चा उठाएगा.''