NDTV Khabar

VIDEO: मजाक-मजाक में मारा था लड़की को ब्रिज से धक्का, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा की फूट-फूटकर रोने लगी

पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. अकसर देखा जाता रहा है कि जिसे पानी से डर लगता है उसको पानी में धकेल दिया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मजाक-मजाक में मारा था लड़की को ब्रिज से धक्का, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा की फूट-फूटकर रोने लगी

Washington, Vancouver: पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. अकसर देखा जाता रहा है कि जिसे पानी से डर लगता है उसको पानी में धकेल दिया जाता है. लेकिन वॉशिंगटन के वेनकूवर में ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे. एक दोस्त ने लड़की को 50 फूट ऊंचे ब्रिज से पानी में धका दे दिया. जिससे उसके फेफड़ों और पसलियों में चोट लग गई थी. 19 वर्षीय टेलर स्मिथ ने धक्का दिया था. बुधवार को कोर्ट में टेलर पेश हुईं. जहां उनको आरोपी मान लिया गया. टेलर ने अपनी गलती मान ली और फूट-फूटकर रोने लगी. जज ने उनको दो दिन की जेल सुना दी गई. 

इस एयरपोर्ट पर मिल रहा है 20 किलो सोना, करना होगा बस ये 'छोटा' सा काम, देखें VIDEO

देखें VIDEO:


ABC News की खबर के मुताबिक, दोस्तों के साथ 16 वर्षीय जॉर्डन हॉलगरसन लेविस रिवर में घूमने आई थी. वहां मजाक-मजाक में एक दोस्त ने जॉर्डन को मजाक-मजाक में 50 फूट ऊंचे ब्रिज से धक्का दे दिया था.

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, सुबह 4:30 पर अचानक हुआ कुछ ऐसा...

जॉर्डन ने कहा- ''मैं ब्रिज के ऊपर गई, मेरे साथ दोस्त भी मौजूद थे. सभी काउंटडाउन कर रहे थे. मैंने कहा- काउंट मत करो, क्योंकि मैं तैयार नहीं हूं, जिसके बाद मेरी एक दोस्त ने धक्का दे दिया.''

पत्नी ने पति के Passport को बना डाला टेलीफोन डायरेक्ट्री, लिख दिए रिश्तेदारों के नंबर

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

बता दें, ये ब्रिज काफी प्रसिद्ध है. यहां लोग पानी में कूदने के लिए आते हैं. लेकिन जॉर्डन सिर के बल गिरीं थी. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. उनके फेफड़ों और पसलियों में गंभीर चोटें आईं. जिसके बाद जॉर्डर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ महीनों बाद वो ठीक हो गईं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement