NDTV Khabar

Virat-Anushka ऐसे मनाएंगे शादी की पहली सालगिरह, रोमांटिक वेकेशन के लिए चुनी ये जगह

शादी की पहली सालगिरह (Virat-Anushka 1st wedding anniversary) मनाने के लिए विराट-अनुष्का ने खास प्लान बनाया है. दोनों इस दिन रोमांटिक वेकेशन पर रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat-Anushka ऐसे मनाएंगे शादी की पहली सालगिरह, रोमांटिक वेकेशन के लिए चुनी ये जगह

Virat Kohli और Anushka Sharma यहां मनाएंगे शादी की पहली सालगिरह.

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी. उनकी शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है. शादी की पहली सालगिरह (Virat-Anushka 1st wedding anniversary) मनाने के लिए विराट-अनुष्का ने खास प्लान बनाया है. दोनों इस दिन रोमांटिक वेकेशन पर रहेंगे. एक तरफ विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में हैं. जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से टी-20, टेस्ट और वनडे सीरीज गई है. वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में अनुष्का शर्मा जीरो के प्रमोशन से दूर रहकर कुछ दिन ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी. दोनों ऑस्ट्रेलिया में ही शादी की पहली सालगिरह सेलीब्रेट करेंगे.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने मारे एक-दूसरे को तानें, दोस्त से बोले- क्यों कर रहा है शादी, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके दोस्त ने कहा- 'अनुष्का ने ये ट्रिप कुछ महीने पहले ही प्लान कर ली थी. जीरो की टीम को भी पता है कि वो दिसंबर में कुछ दिन शादी की सालगिरह सेलीब्रेट करने के लिए छुट्टी पर रहेंगी. टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच खेलेगी तो अनुष्का शर्मा वहां मौजूद रहेंगी. अनुष्का शर्मा जल्द ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगी और बिजी शेड्यूल में वक्त निकालकर पति के साथ वक्त बिताएंगी.'

विराट कोहली को देख लग गई फैन्‍स की भीड़, पत्‍नी अनुष्‍का को इस तरह सुरक्षित निकाला एयरपोर्ट से बाहर, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


दोस्त ने बताया- शाहरुख खान का अनुष्का के साथ प्रमोशन नवंबर आखिर तक खत्म हो जाएगा. शाहरुख खान के मुताबिक ही प्रमोशन को सेट किया गया है. सालगिरह मनाने के बाद अनुष्का फिर जीरो का प्रमोशन करेंगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 6 दिसंबर से 10 दिसंबर तक चलेगा. जिसके बाद भारत का अगला मुकाबला 14 दिसंबर को होगा. इस बीच विराट कोहली के पास भी वक्त रहेगा. दोनों 11 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया में ही सालगिरह मनाएंगे. 
टिप्पणियां

Viral Pics: विराट कोहली हुए 30 साल के, हरिद्वार में अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट
 

virat anushka instagram

दोनों ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के टसकनी में शादी की थी. शादी के बाद विराट-अनुष्का जुलाई में भी रोमांटिक टूर इंग्लैंड में किया था. जिस वक्त टीम इंडिया इंग्लैंड टूर पर थी. दोनों को लंडन में साथ देखा गया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

IND vs WI: विराट ने ग्राउंड पर किया ऐसा काम, पत्नी अनुष्का ने भी जोड़े हाथ, कहा- क्या आदमी है
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म सुई धागा थी जो सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं विराट कोहली टॉप फॉर्म में हैं और कई रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. उनकी कप्तानी में भी टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म जीरो है. जिसमें वो शाहरुख और कैटरीना हैं. जब तक है जान के बाद अनुष्का फिर शाहरुख और कैटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement